जबलपुर की महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर बिहार में करवा रहे थे अश्लील नृत्य, तीन गिरफ्तार |

जबलपुर की महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर बिहार में करवा रहे थे अश्लील नृत्य, तीन गिरफ्तार

जबलपुर की महिलाओं को नौकरी का झांसा देकर बिहार में करवा रहे थे अश्लील नृत्य, तीन गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : April 24, 2022/6:59 pm IST

जबलपुर (मप्र), 24 अप्रैल (भाषा) नौकरी दिलाने का झांसा देकर कथित तौर पर महिलाओं की तस्करी करने और उनसे बिहार के शादी समारोहों में अश्लील नृत्य करवाने के आरोप में जबलपुर पुलिस ने एक दंपत्ति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

मदन महल पुलिस थाना प्रभारी नीरज वर्मा ने रविवार को बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों जबलपुर के सन्नी सोंधिया (26), उसकी पत्नी निधि सोंधिया (26) और बिहार के दरभंगा के पिंटू कुमार ठाकुर (24) को बिहार के मोतिहारी से गिरफ्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि जबलपुर की 24 वर्षीय एक महिला ने जबलपुर के पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा से उनके मोबाइल फोन पर संपर्क किया और मामले की शिकायत की। वर्मा के मुताबिक महिला ने बताया कि नौकरी दिलाने का वादा कर 11 अप्रैल को तीन युवतियों को बिहार ले जाया गया।

इस महिला ने कहा कि सोंधिया के सहयोगियों लवकुश राय, पिंटू कुमार और महेश्वर शर्मा उर्फ राम सागर वहां शादियों में अश्लील नृत्य करने के लिए उन्हें मजबूर कर रहे हैं और उन्हें बंधक बनाकर रखा जाता है।

वर्मा ने कहा, ‘‘बिहार पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में हमने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और चार महिलाओं को इनके चंगुल से छुड़ाया है। लवकुश राय को भी बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसे यहां लाने की प्रक्रिया चल रही है, जबकि महेश्वर शर्मा फरार है।’’

उन्होंने कहा कि इस मामले में मदन महल पुलिस थाने में भादंसं की धारा 365, 342 और 370 के तहत आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

भाषा सं रावत

रावत संतोष

संतोष

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers