पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी के पैर में गोली मारी

पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश कर रहे आरोपी के पैर में गोली मारी

: , January 25, 2022 / 01:31 PM IST

रतलाम (मप्र), 25 जनवरी (भाषा) मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में पुलिस हिरासत से कथित रूप से भागने की कोशिश कर रहे एक आरोपी के पैर में पुलिस ने गोली मार दी। उसे जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) गौरव तिवारी ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि पिछले सप्ताह दर्ज हत्या के प्रयास के एक मामले में सोमवार को राजस्थान के प्रतापगढ़ से आरोपी अकबर घोसी और दो अन्य लोगों को हिरासत में लेकर मध्य प्रदेश के नागदा ले जाया जा रहा था।

उन्होंने बताया कि आरोपियों को अपराध में प्रयुक्त वाहन को बरामद करने के लिए नागदा ले जाया जा रहा था। तिवारी ने कहा कि घोसी के अनुरोध पर पुलिसकर्मियों ने वाहन को पिपलोदा और जावरा के बीच रोका।

उनके मुताबिक, वाहन से नीचे उतरने के बाद घोसी ने पुलिसकर्मियों की आंखों में धूल झोंक दी और एक पुलिसकर्मी की सर्विस राइफल छीनने की कोशिश की।

एसपी ने कहा कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने शुरु में चेतावनी के तौर पर हवा में गोली चलाई लेकिन घोसी के आत्मसमर्पण नहीं करने पर उसके पैर में गोली मारी गई।

उन्होंने बताया कि घोसी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी के मुताबिक, घोसी के साथ हाथापाई में कुछ पुलिसकर्मियों को भी मामूली चोटें आई हैं।

तिवारी ने कहा कि घोसी के खिलाफ हत्या और रंगदारी सहित कम से कम आठ मामले दर्ज हैं। घोसी और उसके दो साथियों के खिलाफ 21 जनवरी को रतलाम के माणिक चौक थाना क्षेत्र में एक दुकानदार पर गोली चलाने का मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों पर 10-10 हजार रुपये का इनाम था।

भाषा सं दिमो नोमान

नोमान

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)