Suicide video: कार ​में मिली लाश, मौत को गले लगाने से पहले बनाया वीडियो, फूट-फूट कर रो रहे युवक ने लगाए गंभीर आरोप |

Suicide video: कार ​में मिली लाश, मौत को गले लगाने से पहले बनाया वीडियो, फूट-फूट कर रो रहे युवक ने लगाए गंभीर आरोप

Bhopal live suicide video: राजधानी भोपाल में सोम डिस्टलरी के संचालकों पर लगे गंभीर आरोप लगे हैं। मौत को गले लगाने से पहले बनाया गया वीडियो आया सामने आया है। जिसमें राधेश्याम नामक युवक फूट फूट कर रो रहा है। सोम डिस्टलरी पर राधेश्याम सेन ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Edited By :   Modified Date:  May 10, 2024 / 11:21 PM IST, Published Date : May 10, 2024/10:53 pm IST

Bhopal suicide video: भोपाल। थाना टीटी नगर क्षेत्र में कार में एक शख्स की लाश मिली है। कार में ही शव के साथ बड़ी मात्रा में शराब की बोतलें भी मिली है। पुलिस को जानकारी के बाद की मामले की जांच कर रही थी, इलाके में सनसनी फैल गई थी। इस पर अब सोम डिस्टलरी के संचालकों पर गंभीर आरोप सामने आ रहे हैं।

read more: कलयुगी पत्नी! पति को नींद की गोली खिलाकर रात में दो आशिकों के लिए खोला दरवाजा, फिर…

राजधानी भोपाल में सोम डिस्टलरी के संचालकों पर लगे गंभीर आरोप लगे हैं। मौत को गले लगाने से पहले बनाया गया वीडियो आया सामने आया है। जिसमें राधेश्याम नामक युवक फूट फूट कर रो रहा है। सोम डिस्टलरी पर राधेश्याम सेन ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

Bhopal live suicide video: वीडियो बनाकर सोम विस्लरी के संचालक जगदीश अरोरा, अनिल अरोरा, अजय अरोरा पर आरोप लगाए हैं। वीडियो में पार्टनरशिप के पैसे नहीं देने और कर्ज में डूबे होने की बात का जिक्र किया है। आज दोपहर में राधेश्याम सेन ने कार में जहर खाकर सुसाइड किया था। सुसाइड से पहले वीडियो बनाकर पत्नी को भेजा था। मामले में टीटी नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

read more:  Indian Girl Sexy video: ​ब्लैक बिकनी में शेयर किया बोल्ड सेक्सी वीडियो, सोशल मीडिया स्टार के हॉट डांस ने मचाया गदर 

 
Flowers