‘टैलेंट एजेंट’ के किरदार में नजर आएंगी अभिनेत्री सोनी राजदान

‘टैलेंट एजेंट’ के किरदार में नजर आएंगी अभिनेत्री सोनी राजदान

Edited By: , October 14, 2021 / 07:53 PM IST

मुंबई, 14 अक्टूबर (भाषा) अभिनेत्री सोनी राजदान का कहना है कि “कॉल माय एजेंट: बॉलीवुड” में उनके किरदार ने उन्हें एक ‘टैलेंट एजेंट’ के जीवन का अनुभव करने का अवसर प्रदान किया। “राजी”, “साथी” और “खामोश” जैसी फिल्मों में काम कर चुकी राजदान एक श्रृंखला में दिखेंगी जो फ्रांस की एक लोकप्रिय श्रृंखला का भारतीय संस्करण है। उन्होंने कहा कि इस श्रृंखला में भूमिका की विशिष्टता को देखते हुए उन्होंने काम करने का फैसला लिया।

अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, “मैंने बहुत से किरदार निभाए हैं लेकिन इस तरह की भूमिका नहीं निभाई। इस उद्योग में रहते हुए आप हर रोज टैलेंट एजेंट को देखते हैं और उनके प्रति मेरे मन में हमेशा से इज्जत रही है। इस भूमिका को निभाने का मतलब था कि मैं चीजों की दूसरी तरफ खड़ी हूं और निश्चित ही यह आसान नहीं होता। आज मैं जीवन में जहां हूं उसके लिए मैं अपनी प्रबंधन टीम की बहुत आभारी हूं और मुझे पता है कि उद्योग में मेरे सहकर्मी भी इसे स्वीकार करते हैं।”

नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाली श्रृंखला में राजदान ने ट्रेसा का किरदार निभाया है जो एक ‘टैलेंट एजेंट’ है। “कॉल माय एजेंट” नेटफ्लिक्स पर 29 अक्टूबर को रिलीज होगी। इसका निर्माण ऐपलॉज एंटरटेनमेंट बनिजाय एशिया ने किया है।

भाषा यश उमा

उमा