'कैथी' के हिंदी संस्करण 'भोला' का निर्देशन करेंगे अजय देवगन |

‘कैथी’ के हिंदी संस्करण ‘भोला’ का निर्देशन करेंगे अजय देवगन

'कैथी' के हिंदी संस्करण 'भोला' का निर्देशन करेंगे अजय देवगन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : July 4, 2022/4:51 pm IST

मुंबई, चार जुलाई (भाषा) बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने सोमवार को घोषणा की कि वह एक्शन ड्रामा ‘‘भोला’’ का निर्देशन करेंगे, जो 2019 में आई तमिल फिल्म ”कैथी” का हिंदी संस्करण है।

देवगन खुद अभिनेत्री तब्बू के साथ इस फिल्म में अभिनय करेंगे। उन्होंने कहा कि वह ”रनवे 34” के बाद निर्देशक की कुर्सी पर लौटने के लिए उत्साहित हैं।

अभिनेता-निर्देशक ने कहा, ”हालांकि, तैयारियां पहले की गई थीं। यह फिर से कैमरे के पीछे आने और तीन जादुई शब्द-लाइट्स, कैमरा, एक्शन! कहने का सवाल था।”

”भोला” को पहले धर्मेंद्र शर्मा द्वारा निर्देशित किया जाना था, जिन्होंने ”सन ऑफ सरदार”, ”शिवाय” और ”भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया” जैसी देवगन की फिल्मों में बतौर संपादक काम किया है।

देवगन ने 2008 में ”यू मी और हम” नाटक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। इसके बाद उनकी 2016 में उनकी एक्शन फिल्म ”शिवाय” और अप्रैल 2022 में ”रनवे 34” आयी थी।

”भोला” फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है।

लोकेश कनगराज द्वारा लिखित-निर्देशित मूल फिल्म, एक पूर्व अपराधी (कार्थी द्वारा अभिनीत) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से रिहा होने के बाद पहली बार अपनी बेटी से मिलने का फैसला करता है, लेकिन पुलिस और ड्रग माफिया के बीच फंस जाता है।

”भोला” अजय देवगन एफफिल्म्स, टी-सीरीज फिल्म्स, रिलायंस एंटरटेनमेंट और ड्रीम वारियर पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जायेगी ।

भाषा फाल्गुनी रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers