आंध्र के मुख्यमंत्री 20 मई से 11-दिवसीय यूरोप दौरे पर रवाना होंगे |

आंध्र के मुख्यमंत्री 20 मई से 11-दिवसीय यूरोप दौरे पर रवाना होंगे

आंध्र के मुख्यमंत्री 20 मई से 11-दिवसीय यूरोप दौरे पर रवाना होंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : May 19, 2022/9:39 pm IST

अमरावती, 19 मई (भाषा) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी शुक्रवार को यूरोप की 11-दिवसीय सरकारी-सह-व्यक्तिगत यात्रा पर रवाना होंगे। इस दौरान वह दावोस में 22 मई से विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) के वार्षिक शिखर सम्मेलन में राज्य के एक प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करेंगे।

मुख्यमंत्री 22 से 24 मई तक डब्ल्यूईएफ की बैठक में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले दावोस जाएंगे।

राज्य के मंत्री बुगना राजेंद्रनाथ और जी. अमरनाथ भी डब्ल्यूईएफ कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां आंध्र प्रदेश ने विभिन्न क्षेत्रों में राज्य की क्षमता का प्रदर्शन करने के लिए ‘पीपल, प्रोग्रेस एंड पॉसिबिलिटीज’ विषय पर आधारित अपना पैवेलियन खोला है।

मुख्यमंत्री आंध्र प्रदेश के ‘2030 औद्योगिक विकास एजेंडा’ पर वैश्विक नेताओं को संबोधित करेंगे, जो विनिर्माण क्षेत्र के पुनरुद्धार का समर्थन करने के लिए अपने नवीनतम दृष्टिकोण और रणनीतियों पर आधारित होंगे और सार्वजनिक-निजी और अंतरराष्ट्रीय सहयोग के लिए विशिष्ट क्षेत्रों की पहचान करेंगे, ताकि औद्योगिक रणनीतियां अद्यतन की जा सकें।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि वह 31 मई को लौटेंगे।

हैदराबाद में सीबीआई की विशेष अदालत ने कुछ दिन पहले जगन रेड्डी को विदेश यात्रा पर जाने की अनुमति दी थी। वह फिलहाल अपने खिलाफ लंबित विभिन्न आपराधिक मामलों में जमानत पर हैं।

भाषा सुरेश नरेश

नरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers