चंद्रपुर में गर्भवती महिला पुल के पास मृत मिली, चार वर्षीय बेटा रातभर शव के पास बैठा रहा |

चंद्रपुर में गर्भवती महिला पुल के पास मृत मिली, चार वर्षीय बेटा रातभर शव के पास बैठा रहा

चंद्रपुर में गर्भवती महिला पुल के पास मृत मिली, चार वर्षीय बेटा रातभर शव के पास बैठा रहा

:   Modified Date:  October 19, 2023 / 09:02 PM IST, Published Date : October 19, 2023/9:02 pm IST

चंद्रपुर, 19 अक्टूबर (भाषा) महाराष्ट्र के चंद्रपुर में आइसक्रीम लेने के लिए चार साल के अपने बेटे के साथ घर से निकली एक गर्भवती महिला बृहस्पतिवार सुबह एक नदी पर बने पुल के पास मृत पाई गई और बेटा रातभर शव के पास बैठा रहा। यह जानकारी पुलिस के एक अधिकारी ने दी।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) रवींद्रसिंह परदेसी ने कहा कि सुषमा काकड़े अपने बेटे दुर्वंश के साथ बुधवार रात करीब साढ़े नौ बजे बल्लारपुर में टीचर्स कॉलोनी स्थित अपने घर से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी।

एसपी ने कहा कि महिला के पति पवन कुमार काकड़े एक बैंक कर्मचारी हैं। उन्होंने बताया कि पवन और उनके अन्य रिश्तेदारों ने कुछ समय तक सुषमा की तलाश की और फिर बल्लारपुर थाने से संपर्क किया।

उन्होंने बताया कि कुछ लोगों ने पवन कुमार और उनके परिजनों को सूचना दी कि सुषमा का शव राजुरा-बल्लारपुर रोड पर वर्धा नदी पर बने पुल के पास है और जब पुलिस की एक टीम बृहस्पतिवार सुबह चार बजे मौके पर पहुंची, तो दुर्वंश शव के पास बैठा मिला।

परदेसी ने कहा, ‘‘प्रथम दृष्टया, ऐसा लगता है कि वह बुधवार देर रात पुल से कीचड़ भरे इलाके में गिर गई। हालांकि, मौत की वजह का पता लगाने के लिए सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। मामला दर्ज कर लिया गया है।’’

भाषा अमित अविनाश

अविनाश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)