‘पठान’ के शानदार प्रदर्शन से अभिभूत निर्देशक सिद्धार्थ आनंद |

‘पठान’ के शानदार प्रदर्शन से अभिभूत निर्देशक सिद्धार्थ आनंद

‘पठान’ के शानदार प्रदर्शन से अभिभूत निर्देशक सिद्धार्थ आनंद

:   Modified Date:  January 27, 2023 / 09:33 PM IST, Published Date : January 27, 2023/9:33 pm IST

मुंबई, 27 जनवरी (भाषा) फिल्म ‘‘पठान’’ को मिली शानदार शुरुआत से अभिभूत निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने शुक्रवार को कहा कि यह बेहद अच्छा अनुभव है। साथ ही उन्होंने कहा कि हर कोई ऐसी शुरुआत चाहता है, लेकिन इसके लिए योजना नहीं बनाई जा सकती…यह खुद से होता है।

फिल्म अभिनेता शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘पठान’ ने रिलीज के दूसरे दिन बृहस्पतिवार को भी वैश्विक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और निर्माताओं ने घोषणा की कि इसने दुनियाभर में अभी तक 219.6 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अनुसार, शाहरुख-दीपिका पादुकोण अभिनीत इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन दुनिया भर में कुल 113.6 करोड़ रुपये जुटाए। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 106 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

‘‘पठान’’ के निर्देशक आनंद ने एक बयान में कहा, ‘‘हर कोई इतिहास लिखना चाहता है, लेकिन कोई इसकी योजना नहीं बना सकता, यह बस हो जाता है। और जब ऐसा होता है, यह वास्तव में एक बहुत ही विनम्र अनुभव होता है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘मैं अभी अविश्वसनीय रूप से अभिभूत महसूस कर रहा हूं और दर्शकों के लिए फिर से कुछ खास बनाने की कोशिश करने के लिए प्रेरित हूं।’’

आनंद ने कहा कि फिल्म की सफलता का श्रेय कलाकारों और इसके निर्माण से जुड़े सभी लोगों के साथ समान रूप से साझा किया जाना चाहिए, जिनका एकमात्र उद्देश्य लोगों के सामने एक शानदार फिल्म पेश करना था।

भाषा

शफीक पवनेश

पवनेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers