फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने पर अपना रास्ता तलाशना सबसे बड़ी चुनौती: अखिल अक्किनेनी |

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने पर अपना रास्ता तलाशना सबसे बड़ी चुनौती: अखिल अक्किनेनी

फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने पर अपना रास्ता तलाशना सबसे बड़ी चुनौती: अखिल अक्किनेनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : November 8, 2021/11:59 am IST

मुंबई, आठ नवंबर (भाषा) दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और अभिनेत्री अमाला के बेटे अभिनेता अखिल अक्किनेनी का कहना है कि एक फिल्मी परिवार में अभिनय के दिग्गजों की छाया से बाहर निकल अपनी खुद की पहचान बनाना आसान नहीं है।

अखिल ने कहा कि फिल्मी सितारों का बच्चा होने की वजह से लगातार उनके बारे में चीजें पूछी-जांची जाती हैं और हर फिल्म में लोग उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं। उनके दादा लोकप्रिय अभिनेता-निर्माता अक्किनेनी नागेश्वर राव थे।

अभिनेता (27) ने कहा कि ऐसे परिवार में जन्म लेने से विशेषाधिकार भी मिलते हैं लेकिन जब कोई अपना रास्ता तैयार करने की कोशिश कर रहा हो तो यह चुनौतीपूर्ण भी हो जाता है। मुख्य अभिनेता के रूप में फिल्म जगत में पदार्पण से पहले वह 2014 में तेलुगु फिल्म ‘मनम’ में कैमियो (अतिथि भूमिका) में नजर आए थे। इसमें वह नागेश्वर राव, नागार्जन और अपने सौतेले भाई नागा चैतन्य के साथ दिखे थे।

अभिनेता ने कहा कि कई वर्षों में उन्हें यह महसूस हुआ कि अपनी जगह बनाने का एक ही जरिया है, वह है खुद पर काम करना और परिवार के सदस्यों से तुलना के दबाव को खुद पर हावी न होने देना। अखिल हाल में ही तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ में नजर आए थे और अब वह ‘एजेंट’ में दिखेंगे।

भाषा स्नेहा प्रशांत

प्रशांत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers