अंगूठी निकालने के क्रम में बच्चे की अंगुली को नुकसान पहुंचाने के आरोप में अस्पताल कर्मी पर मामला दर्ज |

अंगूठी निकालने के क्रम में बच्चे की अंगुली को नुकसान पहुंचाने के आरोप में अस्पताल कर्मी पर मामला दर्ज

अंगूठी निकालने के क्रम में बच्चे की अंगुली को नुकसान पहुंचाने के आरोप में अस्पताल कर्मी पर मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 17, 2021/7:28 pm IST

ठाणे (महाराष्ट्र), 17 अगस्त (भाषा) अंगूठी निकालने की कोशिश के दौरान 14 साल के एक लड़के की अंगुली को कथित रूप से नुकसान पहुंचान को लेकर यहां एक निजी अस्पताल के कर्मी के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना जून में हुई लेकिन शिकायत हाल-फिलहाल दर्ज करायी गयी। बच्चे के परिवार की शिकायत पर सोमवार रात को नौपाड़ा थाने में भादंसं की धाराओं 337 (किसी की जान या निजी सुरक्षा खतरे में डालने वाली हरकत से नुकसान पहुंचाना) तथा 338 (किसी की जान या निजी सुरक्षा खतरे में डालने वाली हरकत से गंभीर जख्म/ चोट पहुंचाना) के तहत मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के अनुसार सत्तरह जून को 14 साल के एक बच्चे की अंगुली में अंगूठी फंस गयी थी और उसके परिवार के सदस्य उसे निजी अस्पताल लेकर आये थे जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया एवं उसे घर भेज दिया गया।

पुलिस के अनुसार अगले दिन इसी अस्पताल का वार्ड ब्वाय स्वप्निल होटकर बच्चे के घर गया और उसने इलेक्ट्रिक कटर की मदद से अंगूठी काटकर निकालने की कोशिश की, लेकिन वह विफल रहा एवं उसने बच्चे की अंगुली को नुकसान पहुंचा दिया।

पुलिस के मुताबिक अंगूठी तो आखिरकार निकल गयी लेकिन अंगुली में दिक्कत पैदा हो गयी और बाद एक अन्य अस्पताल में डॉक्टरों ने सर्जरी की।

पुलिस के मुताबिक डॉक्टरों को संदेह है कि अंगुली में गैंग्रीन बीमारी ( त्वचा बदंग, बहुत दर्द,अकड़ना) हो गयी , उसके बाद उसके परिवार ने शिकायत दर्ज करायी।

भाषा राजकुमार उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)