केंद्रीय एजेंसियों की शक्तियों के दुरूपयोग करने पर पीएमओ को साक्ष्य सौंपा हूं: संजय राऊत |

केंद्रीय एजेंसियों की शक्तियों के दुरूपयोग करने पर पीएमओ को साक्ष्य सौंपा हूं: संजय राऊत

केंद्रीय एजेंसियों की शक्तियों के दुरूपयोग करने पर पीएमओ को साक्ष्य सौंपा हूं: संजय राऊत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : February 28, 2022/7:45 pm IST

मुंबई, 28 फरवरी (भाषा) शिवसेना सांसद संजय राऊत ने सोमवार को कहा कि चुनिंदा तरीके से कुछ व्यक्तियों के खिलाफ केंद्रीय एजेंसियों के शक्तियों के दुरूपयोग करने और एजेंटों के जरिए जबरन वसूली एवं ब्लैकमेल करने में कुछ अधिकारियों की संलिप्तता पर उन्होंने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को साक्ष्य सौंपे हैं।

राऊत ने ट्वीट किया, ‘‘खेल अब शुरू हो गया है! आज मैंने इस बारे में पीएमओ को साक्ष्य सौंपे हैं कि किस तरह केंद्रीय एजेंसियां चुनिंदा तरीके से कुछ व्यक्तियों के खिलाफ शक्तियों का दुरूपयोग कर रही हैं। इस बारे में साक्ष्य सौंपे हैं कि किस तरह से कुछ अधिकारी वसूली एजेंटों के जरिये जबरन वसूली करने और ब्लैकमेल करने में संलिप्त हैं। और अधिक विवरण साझा करने के लिए जल्द ही संवाददाता सम्मेलन करूंगा। ’’

शिवसेना सांसद ने पूर्व में आरोप लगाया था कि केंद्रीय एजेंसियों का भारतीय जनता पार्टी के राजनीतिक विरोधियों के खिलाफ दुरूपयोग किया जा रहा है।

राज्यसभा सदस्य ने दावा किया कि कुछ लोगों ने उनसे महाराष्ट्र में महाविकास आघाडी सरकार गिराने को कहा था ताकि राज्य में मध्यावधि चुनाव का मार्ग प्रशस्त हो सके।

राऊत ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया था कि प्रवर्तन निदेशालय उन्हें जमीन बेचने वाले लोगों को 17 वर्षों से धमकी दे रहा है।

शिवसेना नेता ने यह भी कहा था कि उनकी बेटी के विवाह समारोह में सजावट करने वालों और अन्य कार्य करने वालों को यह कह कर धमकी दी गई थी कि उन्हें उनसे (राऊत से) 50 लाख रुपये नकद मिले हैं।

भाषा

सुभाष उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers