महाराष्ट्र सरकार ने हिंसा प्रभावित अमरावती के हालात, परमबीर सिंह की अचानक वापसी पर चर्चा की |

महाराष्ट्र सरकार ने हिंसा प्रभावित अमरावती के हालात, परमबीर सिंह की अचानक वापसी पर चर्चा की

महाराष्ट्र सरकार ने हिंसा प्रभावित अमरावती के हालात, परमबीर सिंह की अचानक वापसी पर चर्चा की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : November 25, 2021/9:47 pm IST

मुंबई, 25 नवंबर (भाषा) महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने बृहस्पतिवार को प्रमुख मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान हिंसा प्रभावित अमरावती के हालात और वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह के अचानक मुंबई वापस लौटने पर चर्चा की।

यह बैठक मंत्रिमंडल की साप्ताहिक बैठक के बाद की गई। महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वाल्से पाटिल और महिला एवं बाल विकास मंत्री यशोमति ठाकुर भी बैठक में मौजूद रहे। ठाकुर अमरावती की प्रभारी मंत्री भी हैं।

अधिकारियों ने कहा कि बृहस्पतिवार सुबह मुंबई पहुंचे परमबीर सिंह को अपने दौरे के बारे में राज्य सरकार को सूचित करना चाहिए था और ऐसा नहीं करने को लेकर मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सकती है।

मुंबई के पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह बृहस्पतिवार को मुंबई पुलिस के समक्ष पेश हुए और उनसे करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई। मुंबई की एक अदालत द्वारा ”भगोड़ा” घोषित किए गए आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह जबरन वसूली के मामले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए अपराध शाखा के समक्ष पेश हुए। सिंह के खिलाफ गोरेगांव पुलिस थाने में मामला दर्ज है।

भाषा शफीक वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers