ठाणे महानगरपालिका के 100 से अधिक कर्मी राहत कार्य के लिए महाड गए |

ठाणे महानगरपालिका के 100 से अधिक कर्मी राहत कार्य के लिए महाड गए

ठाणे महानगरपालिका के 100 से अधिक कर्मी राहत कार्य के लिए महाड गए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 25, 2021/6:23 pm IST

ठाणे, 25 जुलाई (भाषा) महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में बृहस्पतिवार को हुए भूस्खलन के बाद ठोस अपशिष्ठ प्रबंधन और जल और अन्य मुद्दों में मदद करने के लिए ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) के 100 से ज्यादा कर्मचारी वहां गए हैं।

टीएमसी आयुक्त विपिन शर्मा ने संवाददाताओं से कहा कि समूह में स्वास्थ्य कर्मचारी भी शामिल हैं जो कोविड ​​-19, डेंगू, लेप्टोस्पायरोसिस (जीवाणु रोग) बुखार के प्रकोप का पता लगाने के लिए सर्वेक्षण करेंगे और वे 10,000 रैपिड एंटीजन परीक्षण किट और दवाओं का पर्याप्त स्टॉक ले गए हैं।

उन्होंने कहा कि समूह में सफाई कर्मचारी और स्वच्छता निरीक्षक भी शामिल हैं। कर्मचारी 24 पंप, 10,000 लीटर पानी का एक टैंकर और मिनरल पानी के दो ट्रक, राशन और कंबल भी लेकर गए हैं।

शर्मा ने बताया कि पशु चिकित्सकों की एक टीम भी 10 मिनी बसों, डंपरों और जीपों में गई है जो पशुओं के शवों का पंचनामा करने और स्वास्थ्य मानदंडों के अनुसार उनके निपटान में मदद करेगी।

रविवार दोपहर जारी महाराष्ट्र सरकार की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि पिछले कुछ दिनों में राज्य के कुछ हिस्सों में भूस्खलन, बाढ़ और बारिश से संबंधित अन्य घटनाओं के कारण हुई 113 मौतों में से 52 रायगढ़ में हुई हैं।

भाषा

नोमान देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)