मुंबई: शिवसेना नेता पर गुंडे बुलाकर भाजपा पार्षदों की पिटाई कराने का आरोप |

मुंबई: शिवसेना नेता पर गुंडे बुलाकर भाजपा पार्षदों की पिटाई कराने का आरोप

मुंबई: शिवसेना नेता पर गुंडे बुलाकर भाजपा पार्षदों की पिटाई कराने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : December 4, 2021/7:12 pm IST

मुंबई, चार दिसंबर (भाषा) महाराष्ट्र भाजपा नेता आशीष शेलार ने शनिवार को आरोप लगाया कि मुबई नगर निकाय की आम सभा की बैठक में जब भाजपा पार्षदों ने नायर अस्पताल में इलाज के दौरान लापरवाही के चलते एक बच्चे और उसके पिता की मौत का मुद्दा उठाने की कोशिश की, तो शिवसेना के एक नेता ने गुंडे बुलवाकर उनकी पिटाई करवा दी।

मंगलवार को वर्ली इलाके के एक चॉल में सिलेंडर फटने के बाद लगी आग में एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गए ‍थे। बच्चे और उसके पिता ने बाद में नगर निकाय द्वारा संचालित नायर अस्पताल में दम तोड़ दिया था। नगर निकाय ने शुक्रवार को इस अस्पताल के दो डॉक्टरों और एक नर्स को कथित लापरवाही के आरोप में निलंबित कर दिया था।

शेलार ने संवाददाताओं से कहा, ”भाजपा पार्षदों ने बीएमसी (बृहन्मुंबई नगर पालिका) की आम सभा की बैठक के दौरान बीवाईएल नायर अस्पताल के डॉक्टरों की कथित लापरवाही कारण चार महीने के बच्चे और उसके पिता की मौत के मामले को उठाने की कोशिश की, तो स्थायी समिति के अध्यक्ष यशवंत जाधव ने कथित तौर पर उन्हें गाली दी और धमकाया। उन्होंने कुछ गुंडों को भी बुलाया और हमारे पार्षदों के साथ कथित तौर पर मारपीट की।”

हालांकि, जाधव की ओर से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली।

भाषा जोहेब दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers