शाहरुख के मिस्र स्थित प्रशंसक को हस्ताक्षरित तस्वीर भेजने पर अमूल ने लिखा ‘परदेस में स्वदेस’ |

शाहरुख के मिस्र स्थित प्रशंसक को हस्ताक्षरित तस्वीर भेजने पर अमूल ने लिखा ‘परदेस में स्वदेस’

शाहरुख के मिस्र स्थित प्रशंसक को हस्ताक्षरित तस्वीर भेजने पर अमूल ने लिखा ‘परदेस में स्वदेस’

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : January 25, 2022/6:03 pm IST

मुंबई, 25 जनवरी (भाषा) शाहरुख खान द्वारा मिस्र के एक ट्रेवेल एजेंट को हस्ताक्षरित तस्वीरें और पत्र भेजने के कुछ दिन बाद अमूल ने अभिनेता के इस कार्य की सराहना में अपने ताजा विज्ञापन में लिखा “परदेस में स्वदेस।” इस विज्ञापन में खान को अपने बंगले की एक बालकनी में खड़े होकर हाथ में हस्ताक्षरित चित्र लिए देखा जा सकता है।

विज्ञापन में वह पिरामिड की पृष्ठभूमि में मिस्र के अपने प्रशंसक को देख रहे हैं। अमूल ने विज्ञापन को ट्वीट किया और जिस पर लिखा है “परदेस में स्वदेस।” गौरतलब है कि, अशोक विश्वविद्यालय में अर्थशास्त्र के प्रोफेसर अश्विनी देशपांडे ने 31 दिसंबर को ट्विटर पर अपना अनुभव साझा किया था कि किस प्रकार उन्हें मिस्र में एक ट्रेवेल एजेंट को पैसे स्थानांतरित करने में कठिनाई हुई थी और वह व्यक्ति खुद बुकिंग करने के लिए तैयार हो गया था क्योंकि देशपांडे “शाहरुख खान के देश” से थीं और ट्रेवेल एजेंट को उन पर भरोसा था।

देशपांडे ने ट्वीट किया था, “मैं बुकिंग कर दूंगा आप मुझे बाद में भुगतान कर दीजियेगा। मैं कहीं और से आए लोगों के लिए ऐसा नहीं करता लेकिन शाहरुख खान के लिए कुछ भी कर सकता हूं। और उसने कर दिया! शाहरुख खान बादशाह हैं।”

यह ट्वीट वायरल हो चुका है और प्रोफेसर तथा उनके पति द्वारा एजेंट से मिलकर उसके साथ चित्र लेने के बाद, अब तक इस ट्वीट को 15 हजार से ज्यादा लाइक और तीन हजार रीट्वीट मिल चुके हैं। देशपांडे ने खान की फिल्म निर्माता कंपनी को टैग कर अनुरोध किया था कि वह मिस्र में स्थित अपने प्रशंसक की बेटी के लिए हस्ताक्षरित तस्वीर भेजें।

भाषा यश माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers