राणे ने चिपी हवाई अड्डे के निर्माण का श्रेय लिया, कहा शिवसेना का कोई योगदान नहीं |

राणे ने चिपी हवाई अड्डे के निर्माण का श्रेय लिया, कहा शिवसेना का कोई योगदान नहीं

राणे ने चिपी हवाई अड्डे के निर्माण का श्रेय लिया, कहा शिवसेना का कोई योगदान नहीं

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : October 8, 2021/7:11 pm IST

मुंबई, आठ अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता नारायण राणे ने शुक्रवार को दावा किया कि राज्य के सिंधुदुर्ग जिले के विकास में शिवसेना का कोई योगदान नहीं है और वह तटीय जिले में चिपी ग्रीनफील्ड हवाई अड्डे के निर्माण के पीछे प्रेरक शक्ति थे।

इस हवाई अड्डे का उद्घाटन शनिवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया करेंगे। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राणे दोनों एक धुर विरोधी हैं और कई वर्षों में पहली बार दोनों एक साथ मंच साझा करने जा रहे हैं।

यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए राणे ने कहा कि हवाई अड्डा का श्रेय उन्हें और भाजपा को जाता है। उन्होंने ठाकरे का हवाला देते हुए कहा कि बाकी सभी कार्यक्रम में अतिथि के तौर पर आ सकते हैं।

राणे पूर्व में शिवसेना के नेता और राज्य के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। उन्हें इस साल अगस्त में ठाकरे के खिलाफ टिप्पणी के लिए गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी।

चिपी हवाई अड्डे के उद्घाटन से पहले बृहस्पतिवार को ठाकरे ने सिंधिया के साथ ऑनलाइन बैठक की।

राणे ने कहा कि हवाई अड्डे की अवधारणा 1998-1999 में उनके मुख्यमंत्री रहने के दौरान की गई। उन्होंने कहा कि सिंधुदुर्ग के विकास में शिवसेना का एक प्रतिशत भी योगदान नहीं है और हवाई अड्डे का निर्माण सिर्फ उनकी वजह से हुआ है।

भाषा स्नेहा रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers