पुणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़ की |

पुणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़ की

पुणे में शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बागी विधायक के कार्यालय में तोड़फोड़ की

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 25, 2022/5:04 pm IST

पुणे (महाराष्ट्र), 25 जून (भाषा) शिवसेना कार्यकर्ताओं ने शनिवार को पार्टी के बागी विधायक तानाजी सावंत के एक कार्यालय में तोड़फोड़ की, जो इस समय एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में अन्य बागियों के साथ गुवाहाटी में हैं।

शिवसेना कार्यकर्ताओं का एक समूह कटराज इलाके में स्थित भैरवनाथ शुगर वर्क्स के कार्यालय में घुस गया और सावंत के कार्यालय को क्षतिग्रस्त कर दिया। कार्यालय में घुसने वाले समूह का हिस्सा रहे शिवसेना के पार्षद विशाल धनवाड़े ने यह जानकारी दी।

धनवाड़े ने कहा, ‘‘सावंत के कार्यालय में तोड़फोड़ तो बस एक शुरुआत है। हर गद्दार (बागी विधायक) के कार्यालय को आने वाले दिनों में तोड़ दिया जाएगा।’’ सावंत उस्मानाबाद जिले के परांदा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं।

घटना के बारे में पुलिस उपायुक्त सागर पाटिल ने कहा, ‘‘सावंत के चीनी कारखाने के कार्यालय पर दिन में साढ़े 10 बजे से 11 बजे के बीच हमला किया गया। हम इस संबंध में मामला दर्ज करने की प्रक्रिया में हैं और स्थानीय पुलिस अधिकारियों को आगे की कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।’’

शिवसेना के ज्यादातर विधायक शिंदे के समर्थन में आ गए हैं और गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं, जिससे उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाड़ी सरकार संकट में आ गयी है।

भाषा आशीष रंजन

रंजन

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers