महाराष्ट्र के पालघर में हमवतन की हत्या के आरोप में छह नाइजीरियाई गिरफ्तार |

महाराष्ट्र के पालघर में हमवतन की हत्या के आरोप में छह नाइजीरियाई गिरफ्तार

महाराष्ट्र के पालघर में हमवतन की हत्या के आरोप में छह नाइजीरियाई गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : May 8, 2022/7:59 pm IST

पालघर, आठ मई (भाषा) महाराष्ट्र के पालघर जिले के वालिव में कुछ दिन पहले एक नाइजारियाई नागरिक की हत्या के मामले में मेघालय से उसके छह हमवतन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक अधिकारी ने कहा रविवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी ने कहा कि चार मई को नायगांव इलाके में एक बंद फ्लैट से 50 वर्षीय नाइजीरियाई व्यक्ति का निर्वस्त्र शव मिला था। मीरा भायंदर वसई विरार (एमबीवीवी) पुलिस की जांच में पाया गया कि यहां रहने वाले उसके ही देश के कुछ लोगों ने एक दिन पहले उसे घर से बुलाया और उसका अपहरण कर लिया और फिर बेरहमी से उसकी पिटाई की।

वालिव थाने के एक अधिकारी ने कहा, ”हमने पाया कि इस फ्लैट में रहने वाले तीन नाइजीरियाई लोग घटना के बाद वहां से चले गए, जिससे संदेह पैदा हुआ। वे लोग उसे नायगांव के फ्लैट में ले गए, उसकी हत्या की और लाश को निर्वस्त्र अवस्था में वहीं छोड़ गए। पहले हमें सूचना मिली कि आरोपी बेंगलुरु भाग गए और फिर पता चला कि उन्होंने असम के गुवाहाटी के लिए उड़ान भरी थी।”

अधिकारी ने कहा कि उन्हें मेघालय सीमा के रास्ते देश से भागने से रोकने के लिए मेघालय की पुलिस को सतर्क किया गया, जिसने शनिवार को उन्हें हिरासत में लेकर एमबीवीवी पुलिस को सौंप दिया।

उन्होंने कहा कि इसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर उन्हें पालघर लाया गया।

भाषा

जोहेब वैभव

वैभव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)