Road Accident: टेंपो से टकराने के बाद नदी में गिरा दूध से भरा टैंकर, चार लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी | Road Accident in Thane

Road Accident: टेंपो से टकराने के बाद नदी में गिरा दूध से भरा टैंकर, चार लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी

Road Accident in Thane: टेंपो से टकराने के बाद नदी में गिरा दूध से भरा टैंकर, चार लोगों की दर्दनाक मौत, मची अफरातफरी!

Edited By :   Modified Date:  May 4, 2024 / 03:43 PM IST, Published Date : May 4, 2024/3:43 pm IST

ठाणे: Road Accident in Thane महाराष्ट्र के ठाणे जिले के मालशेज घाट पर दूध ले जा रहे एक टैंकर के टेम्पो से टकराकर नदी में गिर गया। पुलिस ने शनिवार को बताया कि हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को देर रात करीब दो बजे कल्याण-नगर मार्ग पर बोरान्डे गांव के समीप दुर्घटना हुई।

Read More: Mother Son Intimate: बेटे के साथ संंबंध बनाते रंगे हाथों पकड़ाई चैंबर ऑफ कॉमर्स की अध्यक्ष, कमरे का नजारा देख पति के उड़ गए होश

Road Accident in Thane तोकावडी पुलिस थाने के निरीक्षक दिनकर चाकोर ने बताया कि दूध टैंकर और सब्जी से लदा हुआ टेम्पो आलेफाटा से कल्याण की ओर जा रहे थे। अधिकारी ने बताया कि टैंकर ने टैम्पो को टक्कर मारी और फिर नदी में गिर गया। अधिकारी ने बताया कि हादसे में टैंकर में यात्रा कर रहे एक दंपति, उसके चालक और टेम्पो के चालक की मौत हो गई, जबकि दंपति का चार साल का बेटा बच गया।

Read More: Gold Rate: अक्षय तृतीया से पहले 1650 रुपये सस्ते हुए सोने के दाम, चांदी में भी आई गिरावट, देखें आज का रेट 

उन्होंने बताया कि अक्षय दिघे (30), उनकी पत्नी तेजस (26) और टैंकर चालक दत्तात्रय वामन (42) की मौके पर ही मौत हो गई। टैम्पो चालक शकील शेख ने भी कुछ वक्त बाद दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भारतीय दंडसंहिता और मोटर वाहन अधिनियम के तहत टैंकर चालक के खिलाफ जरुरी प्रावधानों में मामला दर्ज कर लिया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो