पटोले ने वीडियो में जिसके बारे में जिक्र किया था मैं वह मोदी हूं :भंडारा के व्यक्ति का दावा

पटोले ने वीडियो में जिसके बारे में जिक्र किया था मैं वह मोदी हूं :भंडारा के व्यक्ति का दावा

: , January 22, 2022 / 12:34 AM IST

नागपुर (महाराष्ट्र), 21 जनवरी (भाषा) महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में एक वीडियो से पैदा हुए विवाद के कुछ दिनों बाद एक व्यक्ति शुक्रवार को नागपुर प्रेस क्लब में यह दावा करने पहुंचा कि वीडियो में उसका (उस व्यक्ति का) जिक्र किया गया था।

उल्लेखनीय है कि वीडियो में पटोले कथित रूप से यह कहते हुए सुने गए थे कि वह ‘मोदी’ को पीटेंगे और गाली देंगे। इसके बाद, उन्हें यह स्पष्ट करना पड़ा था कि वह एक ‘स्थानीय गुंडा’ के बारे में बात कर रहे हैं।

प्रेस क्लब पहुंचे उमेश प्रेमदास घरडे नाम के व्यक्ति ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि शराब पीने को लेकर भंडारा में कांग्रेस के एक सदस्य से उनकी कहासुनी हो गई थी। घरडे ने कहा कि उन्होंने अपने गांव गोंडी में कांग्रेस सदस्य, पांच-छह लोगों और नानाभाऊ (पटोले) को शराब के नशे में अपशब्द कहे थे।

घरडे ने कहा, ‘‘मैं उमेश प्रेमदास घरडे उर्फ मोदी हूं। मैं नागपुर में रहता था। मेरी अपनी पत्नी से झगड़ा हुआ था जिसके बाद मैं भंडारा में अपने गांव गोंडी चला गया था।’’

घरडे की वकील सतीश उके ने भी इस कहानी की पुष्टि की, जो उनके साथ यहां प्रेस क्लब आई थी।

उन्होंने बताया कि घरडे ने कुछ दिन पहले कांग्रेस के स्थानीय सदस्य से माफी मांगी थी।

उके ने इस बात को साबित करने के लिए भंडारा के पलंदरपुर पुलिस थाने में 2020 में दर्ज एक प्राथमिकी की प्रति भी दिखाई, जिसमें शिकायतकर्ता का नाम उमेश उर्फ मोदी प्रेमदास घरडे दिया हुआ है।

भाषा

सुभाष सुरेश

सुरेश

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)