Woman Raped in Train

Woman Raped in Train: चलती ट्रेन में आरोपी ने महिला को बनाया हवस का शिकार, नशीला पदार्थ देकर किया घिनौना काम…

Woman Raped in Train: चलती ट्रेन में आरोपी ने महिला को बनाया हवस का शिकार, नशीला पदार्थ देकर किया घिनौना काम...

Edited By :   Modified Date:  May 17, 2024 / 06:36 PM IST, Published Date : May 17, 2024/6:30 pm IST

Woman Raped in Train: ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक्सप्रेस ट्रेन में महिला को बेहोश कर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक अर्चना धुसाने ने बताया कि ठाणे जीआरपी ने बृहस्पतिवार को भारतीय दंड संहिता की धारा-328 (अपराध को अंजाम देने की मंशा से जहरखुरानी कर नुकसान पहुंचाना) और धारा-376 (दुष्कर्म) के तहत प्राथमिकी दर्ज की। उन्होंने बताया कि मामला मार्च का है।

Read more: Lok Sabha Chunav 2024: ‘कांग्रेस ने झूठे वादे करके राज्य की जनता को धोखा दिया’, भाजपा नेता ने CM पर लगाए गंभीर आरोप… 

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने आरोप लगाया कि वह 10 मार्च को उत्तर प्रदेश जा रही तुलसी एक्सप्रेस में सवार हुई थी, तभी अज्ञात व्यक्ति ने उसे बेहोश करने के लिए नशीला पदार्थ दिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता का दावा है कि घटना मुंबई के पड़ोस में स्थित कुर्ला के लोकमान्य तिलक टर्मिनस से ट्रेन के रवाना होने के करीब 40 मिनट बाद और ठाणे रेलवे स्टेशन पहुंचने के बीच हुई।

Read more: Government School News: प्रशासन के दावों की खुली पोल, राम भरोसे चलता है यहां का सरकारी स्कूल, नदारद रहते हैं मास्साब… 

Woman Raped in Train: धुसाने ने बताया कि पीड़िता ने घटना के 39 दिन बाद अप्रैल में मध्यप्रदेश के ग्वालियर जीआरपी से संपर्क किया और करीब 21 दिन के बाद मामला ठाणे स्थानांतरित किया गया। अधिकारी ने बताया कि लोकमान्य तिलक टर्मिनस का सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध नहीं है और पुलिस ने तुलसी एक्सप्रेस और उसी समय स्टेशन से रवाना होने वाली दो रेलगाड़ियों की आरक्षण सूची की जांच की है। उन्होंने कहा कि पुलिस मोबाइल फोन रिकॉर्ड और तकनीकी सबूत एकत्र कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो