एनएच-30 पर महिंद्रा ट्रैव्हल्स की बस पलटी, सीआरपीएफ जवान की मौत, बीस से ज्यादा लोग जख्मी | 1 dead due to bus accident in jagdalpur

एनएच-30 पर महिंद्रा ट्रैव्हल्स की बस पलटी, सीआरपीएफ जवान की मौत, बीस से ज्यादा लोग जख्मी

एनएच-30 पर महिंद्रा ट्रैव्हल्स की बस पलटी, सीआरपीएफ जवान की मौत, बीस से ज्यादा लोग जख्मी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : March 5, 2019/3:09 am IST

रायपुर। रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही महिंद्रा ट्रेव्हल्स की बस एनएच-30 पर सिगनपुर गांव के पास अनियंत्रित होकर बीच सड़क पलट गई। हादसे में एक सीआरपीएफ के जवान की मौत हो गई, जबकि बीस से ज्यादा लोग घायल हो गए।

पढ़ें-अनियंत्रित होकर पलटी कार, एक व्यक्ति की मौत, 2 गंभीर

घायलों को केशकाल हॉस्पिटल में दाखिल कराया गया है। चश्मदीदों के मुताबिक सोमवार रात करीब 9 बजे केशकाल से सात किलोमीटर दूर सिगनपुर गांव के पास बस के सामने अचानक एक गाय आ गई, जिसे टक्कर मारते हुए बस अनियंत्रित होकर बीच सड़क में पलट गई।

पढ़ें-छत्तीसगढ़ का जवान जम्मू में शहीद, बर्फ में दबकर हुई मौत

बस के पलटने के बाद लोगों में अफरा-तफरी मच गई। जैसे-तैसे लोग बस से बाहर निकले। लेकिन इस बीच सीआरपीएफ के जवान जितेंद्र कुमार नेताम की मौत हो गई। वहीं घायलों को केशकल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया जहां डॉक्टरों ने सभी लोगों का इलाज किया गया ।

पढ़ें-नकली श्रम अधिकारी पुलिस की गिरफ्त में, गांव वालों ने शक होने पर दी…

घायलों में तीन की हालत ज्यादा गंभीर बनी हैं, जिनमें से एक को रायपुर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पुलिस पहुंच गई थी, बीच सड़क पर पलटी बस को क्रेन के माध्यम से हटाया गया ।