खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत, श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार डीसीएम हुई दुर्घटना का शिकार | 10 people died after falling into a ditch, DCM crash victim full of devotees

खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत, श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार डीसीएम हुई दुर्घटना का शिकार

खाई में गिरने से 10 लोगों की मौत, श्रद्धालुओं से भरी तेज रफ्तार डीसीएम हुई दुर्घटना का शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : April 10, 2021/1:24 pm IST

इटावा। लखना देवी मंदिर के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डीसीएम थाना बढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत कसौआ में सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई और एक गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा था कि अचानक डीसीएम का संतुलन बिगड़ गया और वह 25 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में भी रेस्टोरेंट की आड़ में चल रहा था डांस बार, पुलिस ने ठुमके लग…

ये सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। इससे लोगों में चीख पुकार मच गई। लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने सभी को डीसीएम से बाहर निकाला और आनन फानन में अस्पताल में पहुंंचाया। घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। घायलों को अस्पताल भेजने के लिए कई एंबुलेंस को फोन किया गया। हादसे में तीन दर्जन से अधिक लोगों के घायल होने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें: कोरोना ने ले ली एक और बॉलीवुड एक्टर की जान, ‘प्यार तो होना ही था’, …

एसएसपी डॉ. ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना में दस लोगों की मौत हो गई है और करीब तीन दर्जन लोग घायल हैं। यह सभी लोग लखना देवी मंदिर के दर्शन करने के लिए पिनहाट-आगरा से आ रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। थोड़ी देर में पहचान हो जाएगी। सभी घायलों को पहले इलाज मुहैया कराया जा रहा है।

 
Flowers