बेटे के प्रेम करने की सजा 10 साल बाद बूढ़े पिता ने चुकाई, रॉड से पीट—पीट कर हत्या

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 04 Jul 2019 03:11 PM, Updated On 04 Jul 2019 03:01 PM

जबलपुर। बेटे को प्रेम करने की सजा 10 साल बाद बूढ़ापे में एक पिता को चुकानी पड़ी। मामला खमरिया थाना के घाना का है जहाँ देर रात पासी परिवार के लोगों ने 60 साल के बुजर्ग की रॉड से पीट पीटकर हत्या कर दी। वहीं घटना में बुजुर्ग के दो बेटे और पत्नी भी गंभीर रूप से घायल हुए है।

ये भी पढ़ें —'वर्ल्ड कप​ 2019' को लेकर सही साबित हो रही सचिन तेंदुलकर की भविष्यवाणी, खबर में जानिए कैसे?

बताया जा रहा है कि मृतक के बड़े बेटे आशीष का मोहल्ले के ही पासी परिवार की लड़की के साथ प्रेम संबंध था। दोनों ने विवाह भी कर लिया था पर बाद में फिर दोनों अलग हो गए। 10 साल पुराने प्रेम प्रसंग के विवाद ने बीती रात एक बार फिर खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। मामूली रूप से शुरू हुए विवाद ने बड़ा रूप ले लिया और पासी परिवार के राजकुमार पासी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर राजकुमार पटेल और उसके परिवार पर हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें —सरगुजा पहुचने पर मंत्री अमरजीत भगत का जोरदार स्वागत, भाजपा की सदस्यता अभियान को फर्जी बताया

हमले में राजकुमार पटेल की चोट लगने से मौत हो गई जबकि उसके दोनों बेटे आशीष और अंकित सहित पत्नी कलाबाई को चोट आई है। हमले के बाद पासी परिवार ने वृद्ध के घर पत्थरों की बरसात भी कर दी।जानकारी के मुताबिक घाना निवासी राजकुमार पटेल व पासी मोहल्ला निवासी राजकुमार पासी के परिवार में पुराने प्रेम प्रसंग मामले को लेकर 10 साल से रंजिश चली आ रही थी।

ये भी पढ़ें —जब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कार्यकर्ताओं पर भड़के, कहा- क्या सारे अध्यक्ष 'चौहान' हो जाएंगे

हालांकि बीते 10 वर्षों में दोनों परिवारों के बीच किसी गंभीर घटना की सूचना नहीं है। पर कल देर रात एक बार फिर दोनों परिवार आमने सामने आ गए और नोबत खूनी संघर्ष तक आ गई। फिलहाल खमरिया थाना पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Web Title : 10-year-old father paid punishment to love of son

जरूर देखिये