नक्सलियों का असली चेहरा, 10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, मुखबिरी का आरोप | 10th student brutally murdered, accused of whistleblowing

नक्सलियों का असली चेहरा, 10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, मुखबिरी का आरोप

नक्सलियों का असली चेहरा, 10वीं के छात्र की बेरहमी से हत्या, मुखबिरी का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 22, 2019/6:53 am IST

बीजापुर। छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्र बीजापुर में नक्सलियों की कायरना करतूत सामने आई है। सरकार और सुरक्षाबलों को अपना कट्टर दुश्मन मानने वाले माओवादी अब मासूम बच्चों को भी मौत के घाट उतारने लगे हैं। जी हां बासागुड़ा के तिम्मापुरम गांव में नक्सलियों ने 10वीं के छात्र का अपहरण कर मौत के घाट उतार दिया।

पढ़ें- कवर्धा में बड़ी वारदात के फिराक में नक्सली, डंप में मिला तबाही का .

नक्सलियों ने मासूम पर अपनी इस मर्दांगिनी का प्रदर्शन गांव वालों की भरी सभा में किया। 16 सितंबर को ग्रामीणों को एकत्र कर नक्सलियों ने बच्चे पर मुखबिरी का आरोप लगाते हए उसकी हत्या कर दी।

पढ़ें- फेसबुक फ्रेंड ने की महिला शिक्षक से हजारों की ठगी, इम्पोर्टेड आइटम्…

माओवादी के डर से परिजनों ने पुलिस से ये बात छुपा रखी थी और गांव में ही चोरी छुपे बच्चे का अंतिम संस्कार भी कर दिया। बहरहाल इससे पहले भी नक्सलियों ने ग्रामीणों को इस तरह की मौत दे चुके हैं। एसपी दिव्यांग पटेल ने इसकी पुष्टि की है।

पढ़ें- दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए मतदान दलों की रवानगी शुरू, 273 केंद्रों मे…

हनी ट्रैप की युवतियों से पूछताछ 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/loNIYFLS-tQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers