इंदौर में एक दिन में मिले 17 कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक, लोगों से बिना घबराएं घरों में रहने की अपील | 17 corona positives found in a day in Indore Collector called emergency meeting Appeal to people to stay in homes without worrying

इंदौर में एक दिन में मिले 17 कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक, लोगों से बिना घबराएं घरों में रहने की अपील

इंदौर में एक दिन में मिले 17 कोरोना पॉजिटिव, कलेक्टर ने बुलाई आपात बैठक, लोगों से बिना घबराएं घरों में रहने की अपील

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 31, 2020/7:08 am IST

इंदौर। कोरोना वायरस के संक्रमण पर रोक लगाने के लिए देशभर में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन किया गया है। लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई भी की जा रही है। बेवजह सड़कों पर घूम रहे लोगों को सख्ती बरती जा रही है। मंबई जैसे महानगर में सेलीब्रिटी समेत आम लोगों ने खुद को घर में कैद कर लिया है। वहीं मिनी मुंबई में हाल उलट हैं। बीते दिनों इंदौर में जनता कर्फ्यू के दौरान भी भारी भीड़ कई जगहों पर एकजुट हुई थी। अब इस शहर को उसका खामियाजा भुगतना पड़ रहा है।

ये भी पढ़ें- विदेश से लौटे लोगों को अब 28 दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा, भारत …

इंदौर में 44 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं । राजधानी भोपाल भेजे गए 40 सेम्पल में 17 पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। पूर्व में 27 कोरना पॉजिटिव मरीज मिल चुके हैं । कलेक्टर मनीष सिंह ने 17 नए कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि कर दी है। इंदौर शहर में अब तक तीन लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है। मध्यप्रदेश में कोरोना पॉजिटिव की संख्या 64 पहुंच गई है। जिसमें अधिकतर इंदौर शहर से हैं।

इंदौर में बढ़ रहे मामलों को देखते हुए कलेक्टर मनीष सिंह ने आनन- फानन में वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों की बैठक बुलाई है। उम्मीद की जा रही है, कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए सख्त फैसले लिए जा सकते हैं।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F1573362752813766%2F&show_text=1&width=560″ width=”560″ height=”407″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allow=”encrypted-media” allowFullScreen=”true”></iframe>

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान 8 हजार 826 बेसहारा जरूरतमंदों को दिया जा रहा निःशु…

इंदौर निवासियों पर सख्ती के बावजूद भी लोग नहीं मान रहे हैं। कोरोना का बढ़ा खतरा होने के बावजूद, पुलिस और नगर निगम की सख्ती का लोगों पर असर नहीं हो रहा है।