आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 17 किलोग्राम सोना, पांच लाख रुपये की लूट | 17 kg gold, Rs 5 lakh looted from Manappuram Gold Loan Company branch in Agra

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 17 किलोग्राम सोना, पांच लाख रुपये की लूट

आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 17 किलोग्राम सोना, पांच लाख रुपये की लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : July 17, 2021/5:01 pm IST

आगरा, 17 जुलाई (भाषा) उत्तर प्रदेश के आगरा में शनिवार को चार हथियारबंद बदमाश मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा से 17 किलोग्राम सोना और पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गये। हालांकि घटना के कुछ देर बाद एत्मादपुर खंदौली रोड पर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि शनिवार की अपराह्र एक बजे थाना कमलानगर आगरा के सेंट्रल बैंक रोड स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी के कार्यालय में चार हथियारबंद बदमाश घुस गये। उन्होंने अंदर आते ही वहां मौजूद कर्मचारियों को तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और सोने के सारे जेवरात लूट लिये। बदमाशों ने इस दौरान वहां रखे पांच लाख रुपये भी लूट लिये।

पुलिस ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी मुनिराज समेत काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। पुलिस बदमाशों का सुराग हासिल करने के लिए इलाके में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

इस बीच पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) नवीन अरोरा ने पत्रकारों को बताया कि मणप्पुरम गोल्ड शाखा पर लूट की घटना की जांच के लिए कई टीमों का गठन किया गया है। पुलिस शीघ्र ही इस घटना का खुलासा कर देगी।

भाषा सं

देवेंद्र

देवेंद्र

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers