जनता कर्फ्यू के दौरान पिकनिक मनाने गए थे 5 दोस्त, तालाब में डूबकर दो की मौत | 2 friend died due to drown in Pond

जनता कर्फ्यू के दौरान पिकनिक मनाने गए थे 5 दोस्त, तालाब में डूबकर दो की मौत

जनता कर्फ्यू के दौरान पिकनिक मनाने गए थे 5 दोस्त, तालाब में डूबकर दो की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : March 22, 2020/9:42 am IST

देवास: कोरोना वायरस से बचाव के लिए एक ओर जहां पूरे देश में आज जनता कर्फ्यू है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसा ही मामला मध्यप्रदेश के देवास से सामने आया है, जहां पिकनिक मनाने गए दो दोस्तों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है ​कि तालाब में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ है। फिलहाल सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: कोरोना वायरस से दो और लोगों की मौत, भारत में इस वायरस से मरने वालों की संख्या हुई 6

मिली जानकारी के अनुसार के जनता कर्फ्यू के दौरान 5 दोस्त जमगोद के राजानल तालाब परपिकनिक मनाने आए हुए थे। इसी दौरान दो दोस्त तालाब में नहाने उतरे। नहाने के दोरान दो युवकों की डूबकर मौत हो गई।

Read More: राज्यपाल ने विधानसभा अध्यक्ष के इन कृत्यों को बताया असंवैधानिक, प्रोटेम स्पीकर की नियुक्ति को बताया आवश्यक

गौरतलब है कि ‘जनता कर्फ्यू’ शुरु, आम दिनों में सड़कों पर दिखने वाली गतिविधियां थमीं, पीएम मोदी की अपील का व्यापक असर कोरोना वायरस को लेकर विश्व में हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। चीन के वुहान से फैली महामारी कोविड-19 के मरीजों की संख्या भारत में भी बढ़ती जा रही है। इसके वायरस के प्रसार को रोकने के के लिए पीएम मोदी ने राष्ट्र के नाम अपने संबोधन में रविवार 22 मार्च को भारत में जनता कर्फ्यू की अपील की है। सुबह 7 बजे से शुरु होकर यह आज रात नौ बजे तक जारी रहेगा।

Read More: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यवाहक सीएम को दिया अपना पूर्ण समर्थन, राज्यपाल से भी की अपील

 
Flowers