बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए तीन दिन से जारी है बचाव कार्य, लोग कर रहे सलामती की दुआ | 2 year-old Sujith Wilson delayed due to rocks at the drilling site near the borewell in Tiruchirappalli

बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए तीन दिन से जारी है बचाव कार्य, लोग कर रहे सलामती की दुआ

बोरवेल में गिरे मासूम को बचाने के लिए तीन दिन से जारी है बचाव कार्य, लोग कर रहे सलामती की दुआ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : October 27, 2019/6:41 am IST

चेन्नई। तिरुचिरापल्ली जिले के नादुकट्टुपट्टी में खेलते खेलते 2 साल का मासूम बोरवेल में गिर गया। जिसे बचाने के लिए तीन दिनों से जी तोड़ मेहनत जारी है बावजूद बच्चा उपर आने के बजाए और नीेचे पहुंच रहा हैै। सूत्रों के मुताबिक बच्चा अभी 100 फुट में अटक गया हैै।

Read More News:पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो को दबोचा, इन बड़ी वारदातों में शामिल था गिरोह

मिली जानकारी के अनुसार मासूम 2 वर्षीय सुजीत विल्सन घर के बाहर खेल रहा था। इस बीच वह 25 फुट गहरे बोरवेल में जा गिरा। रोने की आवाज आई तब लोगों को पता चला कि सुजीत बोरवेल में गिर गया हैै। इसके बाद बच्चे को बचाने के लिए भारी दल बल मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य जारी किया। लेकिन बच्चे को नहीं निकाल पाए।

इसके बाद स्थिति को देखते हुए रेस्क्यू ऑपरेशन किया गया। बचाव दल सुजीत तक पहुंचने के लिए बोरवेल से सटे जमीन को खोदकर एक सुरंग बनाने के लिए बुल्डोजर का इस्तेमाल किया। हालांकि, फायर सर्विस टीम ने जमीन के 10 फीट नीचे चट्टानी जगह होने के कारण ड्रिलिंग बंद कर दी थी।

Read More News:अंग्रेजी शराब दुकानों पर अहाता खोलने को सरकार ने दी…

घटना के बाद शनिवार को भारी दल बल के साथ दूसरी जगह फिर से जमीन में खुदाई की गई। लेकिन मासूम को अभी तक नहीं निकाला जा सका। वहीं, तीन दिन होने की वजह से मासूम की हालात लगातार बिगड़ता जा रहे हैं। अधिकारियों ने मीडिया कोे ये जानकारी दी कि पहले बच्चे की आवाज आ रही थी, लेकिन अब नहीं आ रही है। हालांकि, मासूम को लगातार ऑक्सीजन की आपूर्ति की जा रही है। इस माले में तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी. विजय भास्कर ने बताया कि बच्चे को लगातार बोरवल में आक्सीजन सप्लाई की जा रही है, ताकि अंदर ऑक्सीजन की कमी ना हो जाए।

 
Flowers