पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो को दबोचा, इन बड़ी वारदातों में शामिल था गिरोह | Bullet in the leg of a crook in an encounter with the police, the police nabbed two, the gang involved in these big incidents

पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो को दबोचा, इन बड़ी वारदातों में शामिल था गिरोह

पुलिस के साथ हुए मुठभेड़ में बदमाश के पैर में लगी गोली, पुलिस ने दो को दबोचा, इन बड़ी वारदातों में शामिल था गिरोह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : October 27, 2019/4:33 am IST

ग्वालियर। जिले में ताबड़तोड़ लूट और हत्त्या की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का एक सदस्य पुलिस के साथ हुए शॉर्ट इनकाउंटर में घायल हो गया है। पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने बदमाश से एक पिस्टल भी बरामद की है। वहीं घायल आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुट गई है।

यह भी पढ़ें — दो बड़े अधिकारियों पर गिरी गाज, रिश्वत मांगने के आरोप पर प्रशासन ने किया निलंबित, पहले भी रिश्वत …

दअरसल पिछले दिनों सिटी सेंटर स्थित एसबीआई परिसर में गैस एजेंसी के मुनीम वासुदेव शर्मा को गोली मारकर अज्ञात लुटेरे ने उससे 4 लाख 50 हजार रुपये से भरा बैग लूटकर भाग निकले थे। इस मामले में एक आरोपी धर्मेंद्र जाट को कल पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस को धर्मेंद्र ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया था कि उसका एक साथी नवीन शर्मा बिजौली हाइवे पर पहुंचने वाला है। इसी सूचना पर क्राइम ब्रांच नवीन को पकड़ने पहुची थी।

यह भी पढ़ें — आज देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जाएगा दीपावली पर्व, द्वापर युग म…

नवीन बाइक पर सवार होकर जैसे ही पहुंचा तो पुलिस को देख उसने फायरिंग शुरू कर दी, जवाबी फायरिंग में गोली नवीन के पैर में जा लगी। जिसके चलते वह गिर गया। पुलिस ने घायल बदमाश से पिस्टल बरामद कर उसे जेएएच के ट्रोमा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती कराया है। वहीं पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन के अनुसार शिवपुरी लिंक रोड पर पिछले जुलाई के महीने में कैश वैन के गार्ड की हत्त्या कर लूट की वारदात को भी इन्हीं बदमाशों ने अंजाम दिया था।

यह भी पढ़ें — नरक चौदस के दिन यहां मुक्तीधाम में मनाई गई दीवाली, मृत आत्माओं के ल…

पकड़ा गया धर्मेंद्र जाट सिंधिया नगर का रहने वाला है और चंद्रवदनी नाके पर उसकी कपड़े की दुकान है और वह मूलत: जालौन का रहने वाला है। पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर में घायल नवीन से 32 बोर की पिस्टल बरामद की है। वहीं पकड़े गए बदमाश से पुलिस को और लूट की वारदात का खुलासा होने की संभावना है। फिलहाल पुलिस दो इनके अन्य फरार बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें —  सरकारी शराब दुकान से ढाई करोड़ रूपए का गबन, दुकान के सुपरवाइजर सहित…

 
Flowers