इंदौर में अज्ञात शख्स ने सड़कों पर फेंके 200-500 के नोट, मौके पर पहुंची पुलिस..देखें वीडियो | 200-500 notes thrown on roads in Indore, police arrived on the spot. Watch video

इंदौर में अज्ञात शख्स ने सड़कों पर फेंके 200-500 के नोट, मौके पर पहुंची पुलिस..देखें वीडियो

इंदौर में अज्ञात शख्स ने सड़कों पर फेंके 200-500 के नोट, मौके पर पहुंची पुलिस..देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 16, 2020/9:17 am IST

इंदौर। कोरोना वायरस की सबसे अधिक मार झेल रहे शहर इंदौर में आज एक अनोखी घटना हुई है, जहां लोगों ने सड़कों पर 100, 200 और 500 के नोट पड़े हुए देखा, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो नोटों को देखकर वे भी आश्चर्य चकित रह गई।

ये भी पढ़ें:बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने राज्यसभा सांसद पर किया पलटवार, कोरोना के खिलाफ कांग्रेस पर राजनी…

बता दें कि यह घटना हीरा नगर इलाके की है जहां कि सड़क पर नोट फेंके गए थे।जानकारी के अनुसार एक अज्ञात शख्स ने सड़क पर 100,200 और 500 के नोट फेंके है। फिलहाल नगर निगम अमला और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर नोटों को सड़क से उठाकर पन्नी में रख लिया है।

ये भी पढ़ें: दानदाताओं से मिली लाखों की राशन एवं अन्य सामग्री, कलेक्टर ने किया स…

पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है, वहीं नोट फेंकने वाले शख्स की तलाश जारी है, इस घटना के बाद लोग दहशत में हैं। लोग यह आशंका जता रहे हैं कि कहीं यह कोरोना वायरस फैलाने की कोई साजिश तो नही? पुलिस प्रशासन का कहना है कि इस प्रकार से गुमराह करने वाली चीजों पर जनता को लालच में नही आना है, ऐसी घटनाओं की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

ये भी पढ़ें: मजदूरों की मदद के लिए छत्तीसगढ़ सरकार ने बढ़ाया मदद का हाथ, मध्यप्र…

 
Flowers