43 हजार किसानों का 217 करोड़ रुपए का ऋण माफ, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने बांटे प्रमाण पत्र

 Edited By: Vivek Mishra

Published on 18 Aug 2019 10:26 AM, Updated On 18 Aug 2019 11:25 AM

गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में शनिवार को वन महोत्सव एवं कृषक ऋण माफी त्योहार कार्यक्रम का आयोजन किया गया। आउटडोर और इनडोर स्टेडियम में वन विभाग की ओर से आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे प्रदेश के गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू (minister tamradhwaj sahu) ने किसानों को ऋण माफी के प्रमाण पत्र बांटे।

ये भी पढ़ें: CM भूपेश बघेल का बड़ा फैसला, लोहण्डीगुड़ा बनेगा नया राजस्व अनुभाग, आसना में बस्तर लोक 

बता दे कि कोऑपरेटिव बैंक से लोन लेने वाले 43 हजार किसानों का 217 करोड़ रुपए का ऋण माफ किया गया है। इस कार्यक्रम में 5 हजार से ज्यादा ग्रामीण पहुंचे थे। कार्यक्रम की अध्यक्षता करने वाले राजिम विधायक अमितेश शुक्ला (rajim mla amitesh shukla), विशिष्ट अतिथि बिंद्रानवागढ़ विधायक डमरूधर पुजारी और गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू समेत कई अतिथियों ने स्टेडियम के प्रवेश द्वार पर वृक्षारोपण भी किया। मंत्री ने वन मंडलधिकारी से जिले में वनों की स्थिति और विभाग के किए जा रहे प्रयासों की जानकारी ली।

ये भी पढ़ें: शिक्षकों के लिए राहत भरी खबर, वेतन भुगतान के लिए सरकार ने रिलीज किया फंड

वहीं, कार्यक्रम में दिव्यांग विवाह प्रोत्साहन राशि का भी वितरण किया गया। कार्यक्रम में कलेक्टर श्याम धावड़े, एसपी एम आर आहिरे, DFO जे आर भगत, कोऑपरेटिव बैंक के पूर्व नोडल अधिकारी एसएल पुरबिया विशेष रूप से मौजूद रहे। मंत्री ताम्रध्वज साहू ने वन महोत्सव के पहले जिला अस्पताल की जीवनदीप समिति, गरियाबंद जिला खनिज न्यास समिति और जिले के विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में भी शामिल हुए। (gariaband news)

Web Title : 217 crore loan waiver of 43 thousand farmers chhattisgarh, Home Minister Tamradhwaj Sahu distributed certificate

जरूर देखिये