11 बच्चों की मां बनने के बाद नहीं रुक रही 23 साल की युवती, 105 बच्चों की मां बनने की है ख्वाहिश | 23-year-old girl is not stopping after becoming mother of 11 children Aspire to be mother of 105 children

11 बच्चों की मां बनने के बाद नहीं रुक रही 23 साल की युवती, 105 बच्चों की मां बनने की है ख्वाहिश

11 बच्चों की मां बनने के बाद नहीं रुक रही 23 साल की युवती, 105 बच्चों की मां बनने की है ख्वाहिश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : March 17, 2021/12:48 pm IST

रूस निवासी क्रिस्टिना ओज्टर्क को बच्चों इतने पसंद हैं कि मात्र 23 साल की उम्र में ही वे 11 बच्चों का लालन पालन कर रही हैं। हालांकि वे अब भी इससे संतुष्ट नहीं हैं। वे भविष्य में भी और कई बच्चों की मां बनना की चाहत रखती हैं। क्रिस्टिना के बताए मुताबिक उन्होंने 6 साल पहले एक बेबी को जन्म दिया था। इसके बाद उन्होंने सरोगेसी की सहायता से बाकी बच्चों को जन्म दिया है।

Read More News: ‘नाइट कर्फ्यू’ पाबंदी बनाम सियासत! क्या प्रदेश में सख्ती का दौर और बढ़ेगा? 

क्रिस्टिना बहुत बड़ा परिवार बनाना चाहती हैं, उनकी योजना 100 लोगों का परिवार बनाना चाहती हैं। क्रिस्टीना ने अपने पति के साथ सोशल मीडिया के जरिए कहा था कि वे 105 बच्चे चाहते हैं। क्रिस्टिना ने इस संबंध में बताया कि हम बच्चों की संख्या को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हैं लेकिन इतना जरूर है कि हम 11 पर रूकने वाले नहीं है।

Read More News: कोरोना, क्रिकेट और सवाल! क्या मौजूदा हाल में इतना पर्याप्त है?

क्रिस्टिना अपने बड़े से परिवार के साथ जॉर्जिया के बातुमी शहर में रहती हैं। क्रिस्टिना ने कहा कि बातुमी में जिस क्लीनिक में हम सरोगेसी के लिए जाते हैं वे ही हमारे लिए सरोगेट महिलाओं की सर्चिंग करते हैं। इस पूरी प्रोसेस की जिम्मेदारी उनकी होती है।