हुक्का पीकर 24 लोग हो गए कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत, गांव में मचा हड़कंप | 24 people became corona positive due to a hookah

हुक्का पीकर 24 लोग हो गए कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत, गांव में मचा हड़कंप

हुक्का पीकर 24 लोग हो गए कोरोना पॉजिटिव, एक की मौत, गांव में मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : August 3, 2020/2:48 pm IST

जींद: कोरोना का संक्रमण पूरे देश में तेजी से बढ़ रहा है, हालात दिन ब दिन खराब होते नजर आ रही है। इस वायरस ने लोगों को घरों में कैद रहने को मजबूर कर दिया है। इसी कड़ी में हरियाणा से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि यहां के जिंद जिले में हुक्का पीकर 24 लोग कोरोना की जद में आ गए हैं। इनमें से एक शख्स की मौत हो चुकी है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं, प्रशासन ने अब पूरे गांव को सील कर दिया है और किसी भी प्रकार का हुक्का पीने पर बैन लगा दिया है।

Read More: पहले महिला को पिलाई शराब, फिर तीन दरिंदों ने मिलकर लूट ली आबरू

मिली जानकारी के अनुसार गांव का एक युवक शादी समारोह में शामिल होने गुरुग्राम गया हुआ था। लौटकर आने पर उसने अपनी कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद प्रशासन ने जब युवक के संपर्क में आने वाले लोगों की जांच की तो पता चला कि युवक गांव के लोगों के साथ हुक्का पीता था। वहीं, जब संपर्क में आए लोगों की जांच की गई तो एक के बाद एक गांव के 24 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले, ये देखकर प्रशासन के अधिकारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इनमें से एक कोरोना पॉजिटिव की तो मौत भी हो गई।

Read More: दिल्ली में घट रहे कोरोना मरीज, पिछले 24 घंटे में मिले 805 नए मरीज, 937 हुए डिस्चार्ज

इस घटना के बाद डॉक्टरों का कहना है कि क्का पीने से कोरोना वायरस सीधे फेफड़ों में पहुंचता है और इन्फेक्शन जल्दी बढ़ता है। यही कारण रहा कि गांव में जो 24 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन सभी की हिस्ट्री हुक्का पीने से जुड़ी थी। अब प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट हो गया है. पूरे गांव को सील कर दिया गया है।

Read More: दिल्ली दंगा को लेकर ताहिर हुसैन का बड़ा खुलासा, कहा- बड़ा करने का था प्‍लान, 370, CAA और राम मंदिर के फैसले को लेकर…