भय्यू महाराज की प्रेमिका,सेवादार सहित 3 गिरफ्तार

 Edited By: Renu Nandi

Published on 19 Jan 2019 09:54 AM, Updated On 19 Jan 2019 09:54 AM

इंदौर। साल 2018 का सनसनी खेज मामला भय्यू महाराज आत्महत्या केस में पुलिस को सफलता हाथ लगी है। इस तफ्तीश के बाद शुक्रवार को पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें भय्यू महाराज का सेवादार विनायक दुधाले उनकी करीबी युवती पलक और शरद देशमुख शामिल हैं।इन तीनों के खिलाफ साजिश रचकर धमकाने का केस दर्ज हुआ है।



इस बारे में भय्यू महाराज की पत्नी का भी बयान आया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ये तीनों मिलकर उनका शोषण कर रहे थे। और उन्हें अपने षड्यंत्र में फ़सा कर आत्महत्या के लिए मजबूर किये हैं। ज्ञात हो कि शुक्रवार को पलक को सीएसपी आजाद नगर पल्लवी शुक्ला ने थाने बुलाकर गिरफ्तार किया। उसके बाद विनायक ,शारद और पलक को कोर्ट में पेश किया। जहां से तीनों को जेल भेज दिया गया।


एएसपी ने बताया कि जिस पलक को गिरफ्तार किया है.उसने महाराज की दूसरी शादी के दिन घर पहुंचकर हंगामा किया था। विनायक और शरद भी उसके साथ थे। पलक ने महाराज को दूसरी शादी के बाद एक साल का समय देकर 16 जून को शादी की तारीख तय कर दी थी। उसके मोबाइल से जो मैसेज विनायक और शरद को भेजे गए हैं उसमें लिखा है कि हमारा प्लान सक्सेस होगा कि नहीं। इसी मैसेज के बाद कई तरह के अश्लील मैसेज भी उसने महाराज को भेजे थे।

Web Title : 3 Arrested for Abetting Bhaiyyuji Maharaj Suicide

जरूर देखिये