अनुपम खेर की मां सहित परिवार के 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी | 4 family members including Anupam Kher's mother report Corona positive Video shared information

अनुपम खेर की मां सहित परिवार के 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

अनुपम खेर की मां सहित परिवार के 4 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:15 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:15 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के बाद चरित्र अभिनेता अनुपम खेर की मां कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। अनुपम खेर ने खुद एक वीडियो शेयर कर फैन्स को इसकी जानकारी दी है। अनुपम ने कहा कि दोस्तों आपको बताना चाहता हूं कि मेरी मां दुलारी कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। उनमें कोरोना संक्रमण के हल्के लक्षण दिखे हैं। मां दुलारी को कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। अनुपम खेर के भाई, भाभी और भतीजी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अनुपम खेर ने बताया कि उन्होंने खुद की भी कोरोना जांच करा ली है और टेस्ट नेगेटिव आया है। इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी को इसकी जानकारी दी है।

ये भी पढ़ें- शहर में 19 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, ग्रामीण इलाकों तक फैला संक्रमण

आपको बता दें कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन शनिवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। उन्हें मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसकी जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी। अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना की जद में आए हैं। परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें- सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर, कांग्रेस के एक और विधायक ले सकते हैं बीजेपी

बता दें कि बिग बी के कोरोना संक्रमित होने के बाद पूरे परिवार का सैंपल लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट आ गई है। अमिताभ और अभिषेक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद परिवार में जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है।

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">This is to inform
all that my mother Dulari is found Covid + (Mildly). We have admitted
her into Kokilaben Hospital. My brother, bhabhi &amp; niece inspite
of being careful have also tested mildly positive.I got myself tested as
well &amp; I have tested negative. <a
href="https://twitter.com/mybmc?ref_src=twsrc%5Etfw">@mybmc</a>
is informed.! <a
href="https://t.co/EpjDIALft2">pic.twitter.com/EpjDIALft2</a></p>&mdash;
Anupam Kher (@AnupamPKher) <a
href="https://twitter.com/AnupamPKher/status/1282181222467162118?ref_src=twsrc%5Etfw">July
12, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री ​डॉ हर्षवर्धन, अनुपम खेर सहित तमाम हस्तियों ने की …

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी है कि वे कोरोना संक्रमित हैं। उन्होंने संपर्क में आए सभी लोगों को जांच कराने का निवेदन किया है।खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, “मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। अस्पताल में भर्ती किया गया है। अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं। परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है। पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें।