स्वास्थ्य मंत्री ​डॉ हर्षवर्धन, अनुपम खेर सहित तमाम हस्तियों ने की अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना | Union Health Minister Harsh vardhan singh anupam kher, Raveena Tandon wishes for a speedy recovery

स्वास्थ्य मंत्री ​डॉ हर्षवर्धन, अनुपम खेर सहित तमाम हस्तियों ने की अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना

स्वास्थ्य मंत्री ​डॉ हर्षवर्धन, अनुपम खेर सहित तमाम हस्तियों ने की अमिताभ बच्चन के जल्द स्वस्थ होने की कामना

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : July 11, 2020/6:18 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 77 साल के अभिनेता ने खुद ट्वीट कर अपने कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन के अस्वस्थ होने की खबर मिलते ही देशभर की कई बड़ी हस्तियों ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

Read More: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव, देर रात ले जाया गया अस्पताल

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने लिखा है कि प्रिय अमिताभ जी, मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना में पूरे राष्ट्र के साथ शामिल होता हूँ! आखिरकार, आप इस देश में लाखों लोगों के लिए मील का पत्थर हैं। एक प्रतिष्ठित सुपरस्टार हैें! हम सभी आपके जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

Read More: Watch Video: फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’ में धमाकेदार आइटम नंबर करती नजर आएगी जॉर्जिया एंड्रियानी

अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा है कि आदरणीय अमिताभ बच्चन जी!! आपने अपने जीवन में हर कठिनाई हर मुश्किल को अपने मनोबल से परास्त किया है।मुझे और पूरे राष्ट्र को पूरा भरोसा है कि आप कोरोना की लड़ाई से भी विजयी होकर सकुशल और स्वास्थ्य रूप से वापस ठीक ठाक अपने घर पहुंचेंगे।हम सबकी प्रार्थनाएँ आपके साथ है।

Read More: विभागों के बटवारे से पहले शनिदेव की शरण में पहुंचे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, आधे घंटे तक चली पूजा अर्चना

रविना टंडन ने लिखा है कि बच्चन जी को मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं हैं। वे जल्द स्वस्थ होंगे।

Read More: सीएम भूपेश बघेल बोले- गौठान होगा लोगों की आजीविका के लिए महत्वपूर्ण केन्द्र

हाल ही में अमिताभ बच्चन की गुलाबो सिताबो फिल्म रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं। फिल्म में बिग बी के काम को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

Read More: ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत, एक घायल

गौरतलब है कि मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर है। अकेले मुंबई में 90 हजार से ज्यादा कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं। शनिवार को संक्रमण के 1,354 नए मामले सामने आए, जिसके बाद शहर में संक्रमितों कुल संख्या 90 हजार से अधिक हो गई है। वहीं, महाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या ढाई लाख के करीब है।

 
Flowers