मुंबई की डांसर से भिलाई में गैंगरेप, इवेंट आर्गेनाइजर सहित 4 लोगों पर रेप का आरोप, खेत में दिया वारदात को अंजाम | 4 people including gang rape, event organizer, raped and charged with Mumbai dancer

मुंबई की डांसर से भिलाई में गैंगरेप, इवेंट आर्गेनाइजर सहित 4 लोगों पर रेप का आरोप, खेत में दिया वारदात को अंजाम

मुंबई की डांसर से भिलाई में गैंगरेप, इवेंट आर्गेनाइजर सहित 4 लोगों पर रेप का आरोप, खेत में दिया वारदात को अंजाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : December 6, 2019/3:08 am IST

भिलाई, छत्तीसगढ़। मुंबई की एक डांसर से भिलाई में गैंगरेप की वारदात सामने आई है। पीड़ित ने  इवेंट ऑर्गनाइजर समेत चार लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है । पुलिस में के मुताबिक इवेंट ऑर्गनाइजर आरोपी सहित राज ने पीड़िता को आयोजन में डांस करने के लिए मुंबई से बुलाया था, और सुपेला के लैंडमार्क होटल में रखा था।

पढ़ें- घोषित प्रत्याशियों की सूची में फेरबदल के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने …

उसे रायपुर के एक कार्यक्रम में ले जाने के बहाने कुम्हारी के खार में ले जाकर अपने अन्य साथियों कमलेश, कबीर और सोनू के साथ मिलकर बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

पढ़ें- 70 वर्षीय सौतेला नाना कर रहा था युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर …

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि सभी आरोपियों ने उससे दुष्कर्म करने के बाद 50 हजार रुपये और मोबाइल भी लूट लिए। इसके बाद आरोपियों ने ही उसे एक हजार रुपये देकर टैक्सी से रायपुर भेजा और वहां से मुंबई चले जाने की धमकी दी।

पढ़ें- रायपुर में सामने आई दो भाइयों की दरिंदगी, बहन के साथ रेप कर हुए फरा.

पीड़िता रायपुर से वापस सुपेला लौटी और थाने में शिकायत की। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, लूट और आपराधिक षड़यंत्र की धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर दो आरोपियों राज और कमलेश को हिरासत में ले लिया है। पीड़िता से महिला पुलिस अधिकारी अन्य पूछताछ व घटना स्थल की जानकारी ले रहे है।

पढ़ें- जोगी कांग्रेस ने किया रायपुर नगर निगम के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, देखिए सूची

हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों का एनकाउंटर, महिला डॉक्टर को श्रद्धांजलि

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/wAo_1Y9DDFY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>