राहगीर को बचाते हुए खड़े ट्रक से जा भिड़ी कार, चार लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक | 4 Persons Died and Two injured in Road Accident

राहगीर को बचाते हुए खड़े ट्रक से जा भिड़ी कार, चार लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक

राहगीर को बचाते हुए खड़े ट्रक से जा भिड़ी कार, चार लोगों की मौत, दो की हालत नाजुक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 9, 2020/5:46 pm IST

मुंगेली: बिलासपुर-रायपुर नेशनल हाइवे पर देर शाम एक कार खड़ी ट्रक से टकरा गई, जिसमें चार लोगो की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से घायलों को उपचार के लिए सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। वहीं, सूचना मिलने से मौके पर पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है।

Read More: मैदान में ‘महारथी’ कहां हैं ‘राजा’ दिग्गी! चुनावी दंगल में क्या दिग्विजय सिंह पार्टी से दरकिनार कर दिए गए हैं?

मिली जानकारी के अनुसार घटना सरगांव थाना चौकी के बरमदेव ढाबा के पास की है। घाटन उस वक्त की है, जब रायपुर निवासी एक परिवार कार में बिलासपुर से अपने घर रायपुर लौट रहा था। इसी सरगांव के बरमदेव ढाबा के पास एक राहगीर को बचाने के चक्कर मे सड़क किनारे खड़ी ट्रक से जा टकराया। हादसे में एक राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं कार में सवार सभी 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया। जहां 3 लोगो की उपचार के दौरान मौत हो गई और 2 और लोगों की हालात गंभीर है।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: ‘क्वींस क्लब’ के किंग्स पर मेहरबान कौन? बड़े ड्रग्स पैडलर्स के खुलासे पर पुलिस क्यों मौन?