5 साल की मासूम के परिजनों के पांव तले खिसक गई जमीन, जब डाॅक्टर ने कहा- आपकी बच्ची का हुआ है रेप | 40 year Neighbor attempt rape with 5 year minor

5 साल की मासूम के परिजनों के पांव तले खिसक गई जमीन, जब डाॅक्टर ने कहा- आपकी बच्ची का हुआ है रेप

5 साल की मासूम के परिजनों के पांव तले खिसक गई जमीन, जब डाॅक्टर ने कहा- आपकी बच्ची का हुआ है रेप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : June 28, 2019/12:33 pm IST

केशकालः छत्तीसगढ़ के वनांचल क्षेत्र बस्तर के केशकाल इलाके से शर्मनाक घटना सामने आई है। पड़ोस में रहने वाले युवक ने 5 साल की मासूम को हवस का शिकार बनाया है। मामले का खुलासा तब हुआ जब मासूम को अचानक पेट में दर्द होने लगा। इसके बाद परिजनों ने उपचार के लिए डाॅक्टर के पास ले गए। जांच के बाद डाॅक्टर ने जो बताया उसे सुनकर परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गई। दरअसल डाॅक्टर ने रेप की पुष्टि की थी। इसके बाद परिजनो ंसे थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Read More: जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रपति शासन के बिल को लोकसभा में मिली मंजूरी, 6 महीने के लिए बढ़ी अवधि

मामला विश्रामपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां पड़ोस में रहने वाले 40 साल के युवक सतऊ राम मंडवी ने 5 साल की मासूम को अकेली देखकर हवस का शिकार बना लिया। घटना बीते बुधवार की बताई जा रही है। सतऊ ने पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है।

Read More: CM भूपेश बघेल की माता बिंदेश्वरी देवी का मेडिकल बुलेटिन जारी, श्वसन और हृदय तंत्र में आंशिक सुधार के संकेत

दूसरी ओर पीड़ित बच्ची के पिता का कहना है कि घटना के बाद से लगातार बच्ची को बुखार आ रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि बच्ची बहुत चंचल थी, बहुत बाते करती थी, लेकिन अब किसी से भी ठीक से बात नही कर रही है। शांत रहती ह।ं बच्ची के पिता नेआरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

<iframe width=”1019″ height=”573″ src=”https://www.youtube.com/embed/-OnlyDs8PXQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>