45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा, 50 करोड़ का हर्जाना मांगा | 45-year-old woman claims to be Anuradha Paudwal's daughter, demands damages of 50 crores

45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा, 50 करोड़ का हर्जाना मांगा

45 साल की महिला ने अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का किया दावा, 50 करोड़ का हर्जाना मांगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : January 3, 2020/6:03 am IST

नई दिल्ली। देश की चर्चित 67 साल की भक्ति गायिका अनुराधा पौडवाल को एक 45 साल की महिला ने अपनी मां होने का दावा किया है। महिला ने 50 करोड़ का हर्जाना मांगा है।

पढ़ें- हाइवे पर घने कोहरे के कारण एक के बाद भिड़ती रही गाड़ियां, चीखते-पुक…

तिरुवनंतपुरम (केरल) की रहने वाली 45 वर्षीय करमाला मोडेक्स ने सिंगर अनुराधा पौडवाल को अपनी मां बताया है। इसी मामले को लेकर करमाला ने जिला फैमिली अदालत में अनुराधा पौडवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है, जिसमें 50 करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा गया।

पढ़ें- अमेरिकी विमानों पर आतंकी हमले का अलर्ट, पाकिस्तानी एयरस्पेस इस्तेमा…

महिला के मुताबिक करीब 5 साल पहले ‘मेरे पिता ने मरने से पहले मुझे ये सच्चाई बताई। उन्होंने कहा कि मेरी बायलॉजिकल मां अनुराधा पौडवाल हैं। मुझे बताया कि मैं उस वक्त 4 दिन की थी, जब उन्होंने मुझे मेरे पालक माता-पिता पोंनाचन और अगनेस को सौंप दिया था। करमाला ने बताया कि मेरे पिता जिनका नाम पोंनाचन हैं वो आर्मी में थे और महाराष्ट्र में पदस्थ थे। वे अनुराधा के दोस्त भी थे। बाद में उनका ट्रांसफर केरल हो गया।

पढ़ें- CDS बनते ही एक्शन मोड में आए बिपिन रावत, भारतीय आकाशीय क्षेत्र को स…

करमाला के मुताबिक ‘अनुराधा पोडवाल ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वे उस समय प्लेबैक सिंगिंग में व्यस्त थीं और बच्चे की जिम्मेदारी नहीं उठाना चाहती थीं। करमाला के वकील अनिल प्रसाद ने कहा कि करमाला जिस बचपन और जिंदगी की हकदार थीं, उन्हें उससे वंचित रखा गया। अगर पौडवाल दावे को खारिज करती हैं तो हम कोर्ट से डीएनए टेस्ट कराने की मांग करेंगे।’ इसी बातचीत में करमाला ने बताया कि इस सच के बारे में उनकी पालक मां अगनेस भी नहीं जानती थीं। पोंनाचन और अगनेस के तीन बेटे हैं। उन्होंने करमाला को अपनी चौथी संतान के रूप में पाला। 82 साल की अगनेस फिलहाल बिस्तर पर हैं और अल्जाइमर से पीड़ित हैं।

पढ़ें- Kota Tragedy : कोटा के जेके लोन अस्पताल एक महीने में 100 मासूमों ने…

बीएसपी में हादसा

 
Flowers