दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग | 5 people apprehended in a shootout with Delhi and Punjab police at Dwarka

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग

दिल्ली: मेट्रो स्टेशन के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : November 21, 2017/9:00 am IST

नई दिल्ली। मंगलवार के दिन द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन के पास हुई गोलीबारी और मुठभेड़ की घटना के बाद दिल्ली और पंजाब पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इन मोस्ट वांटेड आरोपियों का एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस पार्टी कई जगह सर्चिंग और छापे मारी कर रही है।


दरअसल पिछले कई दिनों से इन बदमाशों का पीछा कर रही पंजाब पुलिस को अपने सूत्रों से जानकारी मिली थी की बांदीपुर में पिलर नंबर 768 के सामने की एक बिल्डिंग में ये कुख्यात बदमाश ठहरे हुए है। जिसके बाद दिल्ली बांदीपुर पुलिस के साथ मौके पर पहुंची पुलिस की टीम पर बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम ने भी कई राउंड फायरिंग की करीब आधे घंटे चली फायरिंग के बाद पंजाब पुलिस ने 5 बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं इन बदमाशों का एक साथी फरार होने में कामयाब हो गया। 


पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए बदमाशों के पास से पुलिस ने 11 कट्टे, 1 पिस्टल और लगभग 100 राउंड कारतूस बरामद किए है। बताया जा रहा है कि जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है वे पंजाब के मोस्ट वांटेड कार लुटेरे और अपराधी है।  

 

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers