ट्रक हाईजैक कर दो दहशतगर्दों ने लोगों पर बरसाई गोलियां, 5 की मौत, 21 घायल | 5 people killed in firing in America 21 injured

ट्रक हाईजैक कर दो दहशतगर्दों ने लोगों पर बरसाई गोलियां, 5 की मौत, 21 घायल

ट्रक हाईजैक कर दो दहशतगर्दों ने लोगों पर बरसाई गोलियां, 5 की मौत, 21 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : September 1, 2019/3:36 am IST

टेक्सास। अमेरिका के मिडलैंड के पास ओडेसा इलाके में दो बंदूकधारियों ने लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस घटना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 21 लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल अस्पताल में दाखिल कराया जाएगा।

पढ़ें- स्विस बैंकों में भारतीयों के जमा धन पर बड़ा खुलासा, 30 साल में जमा की गई इतनी…

दोनों दहशतगर्दों में से एक को पुलिस ने मार गिराया है। बताया जा रहा है दोनों पहले एक ट्रक को हाइजैक किया और फिर लोगों पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं वारदात को अंजाम देने वाले एक बंदूकधारी को सिनर्जी मूवी थिएटर के पास मार दिया गया है, उसकी उम्र 30 साल बताई जा रही है।

पढ़ें – केमिकल फैक्‍ट्री में हुए विस्‍फोट में 8 लोगों की मौत, 28 लोग घायल, …

बता दें कि अगस्त महीने में भी अमेरिका के टेक्सास और ओहियो में दो अलग-अलग गोलीबारी की घटनाओं में 29 लोगों की मौत हुई थी और 40 से ज्यादा लोग घायल हुए थे। गोलीबारी की दोनों घटनाएं 24 घंटे से कम समय में हुई थीं।

पढ़ें- दो साल की मासूम के पैर फ्रैक्चर होने पर उसकी डॉल को भी चढ़ाना पड़ा …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/4SgRFBK1kf8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers