छत्तीसगढ: 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मासूम की स्थिति नाजुक, इधर 4 माह की बच्ची का अपहरण | 5-year-old girl raped, innocent situation critical, 4-month-old kidnapped here

छत्तीसगढ: 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मासूम की स्थिति नाजुक, इधर 4 माह की बच्ची का अपहरण

छत्तीसगढ: 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, मासूम की स्थिति नाजुक, इधर 4 माह की बच्ची का अपहरण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 6, 2020/7:48 am IST

राजनांदगांव, कवर्धा। छत्तीसगढ़ को शर्मसार कर देने वाली मासूम के साथ रेप की एक और घटना सामने आई है। यहां राजनांदगांव जिले के अंबागढ़ चौकी इलाके में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई है। डॉक्टरों के अनुसार बच्ची की हालत नाजुक है। इधर राजनांदगांव जिले से लगे कवर्धा में 4 माह की बच्ची का अपहरण करने का मामला सामने आया है। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Read More News: सात साल की बच्ची से बलात्कार के आरोप में छात्र गिरफ्तार, फुसलाकर ले गया था अपने घर

बच्ची की हालत नाजुक

अंबागढ़ चौकी थानांतर्गत मासूम के साथ रेप की वारदात को लेकर अभी ज्यादा जानकारी नहीं मिली। बताया जा रहा है कि आरोपी ने मासूम को बहला फूसलाकर अपने साथ ले गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। ​वहीं बच्ची को वापस घर भेज दिया। घर पहुंचने पर बच्ची ने अपने साथ हुए वारदात को बताया। ​जिसके बाद मामले की शिकायत परिजनों ने पुलिस से की। वहीं बच्ची की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है।

Read More News: BJP का 3 दिवसीय अखिल भारतीय मंडल प्रशिक्षण शिविर शुरू, पूर्व सीएम ने किया शुभारंभ

4 माह की बच्ची को महिला ने किया अपहरण

कवर्धा जिले में पड़ोस में रहने वाली महिला ने 4 माह के बच्ची का अपहरण कर लिया। बच्ची को चोरी छिपे उठकर अपने घर में छिपाया था। परिजनों की शिकायत के बाद बच्ची को महिला के चंगुल से छुड़ाया। वहीं महिला को गिरफ्तार किया है। मामले में अभी तक अपहरण का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है।

Read More News: आज नगर निगम की सामान्य सभा में 30 प्रस्तावों पर होगी चर्चा, 1 घंटा का होगा प्रश्नकाल, बीजेपी कर सकती है हंगामा

 
Flowers