रायपुर के इस इलाके में 2 दिनों में मिले कोरोना के 50 नए मरीज, कंटेनमेंट जोन घोषित | 50 new corona patients found in this area of ​​Raipur in 2 days Containment Zone declared

रायपुर के इस इलाके में 2 दिनों में मिले कोरोना के 50 नए मरीज, कंटेनमेंट जोन घोषित

रायपुर के इस इलाके में 2 दिनों में मिले कोरोना के 50 नए मरीज, कंटेनमेंट जोन घोषित

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 25, 2021/11:00 am IST

रायपुर। चंगोराभाठा में 2 दिनों में कोरोना के 50 कोरोना मरीज मिले हैं। इस स्थिति को देखते हुए गणपति नगर में कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- निजी स्कूल छात्रों को जनरल प्रमोशन देने से नहीं कर सकते मना, सभी को मानना होगा

एक-एक परिवार में 5 से लेकर 11 लोग कोरोना संक्रमित मिले हैं। इस स्थिति के बाद गणपति नगर में कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि संक्रमण के बाद भी कोरोना संक्रमित लोग सरेआम घूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें- भूपेश बघेल ने कहा BJP के पिछले वादों को नहीं भूली असम की जनता, बनेगी

बता दें कि काली मूर्ति चौक के पास आज कोरोना से 1 व्यक्ति की मौत भी हुई है।

बता दें कि राजधानी रायपुर के 5 इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। कोरोना के ज्यादा मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन ने फैसला लिया है। जिन 5 क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है, उनमें रायपुर के हीरापुर स्थित अविनाश प्राइड, अमलीडीह, न्यू राजेंद्र नगर, चंगोराभाठा, कबीर नगर शामिल है।

पढ़ें- बाघिन सुंदरी कैद से आजाद, आजादी का पहला कदम और तसल्ली भरी अंगड़ाई.. देखें वीडियो

हीरापुर के अविनाश प्राइड में 50 से ज्यादा केस मिले हैं, जबकि 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है। अविनाश प्राइड को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है, बाकी इलाकों को भी कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।

पढ़ें- सीएम शिवराज झूठ ना बोलें तो उन्हें खाना नहीं पचता : पीसीसी चीफ, पूर…

बता दें छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी हैं। कोरोना के मद्देनजर रखते हुए आज रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने अफसरों की बड़ी बैठक ली। बैठक में कोरोना के मद्देनजर बेहद ही अहम फैसले लिए गए हैं। कलेक्टर ने जानकारी दी है कि शादी समारोह, दशगात्र में 50 लोगों से ज्यादा की शामिल होने की मनाही है। 

पढ़ें- करोड़पति रोजगार सहायक, लोकायुक्त की कार्रवाई में करोड़ों की संपति क…