नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 मुकाबला आज, 50 फीसदी दर्शक रहेंगे मौजूद | 50 per cent of stadium capacity in India-England T20 series cleared

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 मुकाबला आज, 50 फीसदी दर्शक रहेंगे मौजूद

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच पहला टी-20 मुकाबला आज, 50 फीसदी दर्शक रहेंगे मौजूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : March 12, 2021/10:05 am IST

अहमदाबाद, 12 मार्च (भाषा) गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने कोविड-19 महामारी के मद्देनजर यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत-इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दौरान 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति देने का फैसला किया है। शुक्रवार (आज) से शुरू होने वाली इस श्रृंखला का आखिरी मुकाबला 20 मार्च को खेला जाएगा।

READ MORE: भारतीय पुरुष हॉकी टीम शनिवार से राष्ट्रीय शिविर में भाग लेगी

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा, ‘‘हम सभी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों के लिए नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बैठने की क्षमता का केवल 50% उपयोग करने जा रहे हैं।’’ नाथवानी ने कहा कि कोविड-19 से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है। प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है।

READ MORE: भारत-इंग्लैंड टी20 श्रृंखला में स्टेडियम के क्षमता के 50 प्रतिशत दर…

उन्होंने बताया, ‘‘ दर्शकों की सुरक्षा को देखते हुए पूरे स्टेडियम को ‘सैनेटाइज (साफ)’ कर दिया गया है। कोविड-19 से जुड़े सभी दिशानिर्देशों का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। सभी आवश्यक सुरक्षा उपायों को लागू करने और उनका पालन करने के लिए विशेष कार्य बल समितियों का गठन किया गया है।’’ इंग्लैंड के टीम की इस भारतीय दौरे पर चेन्नई में खेले गये पहले टेस्ट मैच के बाद सभी मैचों में स्टेडियम की क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को मंजूरी दी गयी थी।