कर्नाटक, चीनी मिल में बॉयलर फटने से 6 लोगों की मौत, 5 गंभीर | 6 people killed, 5 critically from boiler burst in Karnataka sugar mill

कर्नाटक, चीनी मिल में बॉयलर फटने से 6 लोगों की मौत, 5 गंभीर

कर्नाटक, चीनी मिल में बॉयलर फटने से 6 लोगों की मौत, 5 गंभीर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : December 16, 2018/11:33 am IST

बेंगलुरु। कर्नाटक के बगलकोट में चीनी मिल में बॉयलर फटने से बड़ा हादसा हुआ है। मुधोल स्थित चीनी मिल में हुए इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रुप से घायल हैं।

बताया जा रहा है कि बगलकोट जिले में मुधोल स्थित निरानी शुगर्स लिमिटेड में रविवार दोपहर एक बॉयलर फट गया। अचानक हुए इस हादसे में मिल में काम कर रहे मजदूर प्रभावित हुए हैं। इस हादसे में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार धमाका इतना जोरदार था कि तीन मंजिला बिल्डिंग ढह गई। इस मिल के मालिक बीजेपी विधायक मुरुगेश निरानी, उनके भाई संगामेश और हनुमंथा की बताई जा रही है। इस मिल में करीब एक हजार मजदूर काम करते हैं और हादसे वाली जगह पर एक दर्जन के करीब मजदूर मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : भूपेश बघेल के मुख्यमंत्री चुने जाने पर मां ने क्या कहा… सुनिए 

हादसे की सूचना पर फायर ब्रिगेड और बचाव टीम पहुंच गई है और राहत और बचाव कार्य जारी है। वहीं कुछ लोगों के मलबे में दबे होने की आशंका भी जताई जा रही है। प्रशासन के अधिकारी भी मौके पर हैं।