आम से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे 6.19 करोड़ का गांजा, DRI की टीम ने तीन आरोपी को दबोचा | 6.19 crore hemp found in mango-laden truck, DRI team nabbed three accused

आम से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे 6.19 करोड़ का गांजा, DRI की टीम ने तीन आरोपी को दबोचा

आम से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे 6.19 करोड़ का गांजा, DRI की टीम ने तीन आरोपी को दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : May 31, 2021/9:33 am IST

इंदौर। डीआरआई यानी डॉरेक्ट्रेड ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंन्स ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। डीआरआई की इंदौर और भोपाल यूनिट ने संयुक्त तौर पर कार्रवाई करते हुए 6 करोड़ 19 लाख की ज्यादा कीमत का गांजा पकड़ा है।

Read More News: कल से फिर शुरू होगी मेमू स्पेशल-यात्री स्पेशल ट्रेन, अनलॉक के बाद रेलवे ने लिया बड़ा फैसला

ये गांजा आम से भरे ट्रक में ले जाया जा रहा था। सूचना के आधार पर इंदौर भोपाल के बीच से दबिश देकर ट्रक को पकड़ा गया। ट्रक में आम के साथ 3 हजार 92 किलोग्राम गांजा रखा हुआ था। ट्रक राजस्थान के सागर का है। जो कि गांजे का अवैध तौर पर परिवहन कर रहे थे।

Read More News: KTU की क्लर्क हुई ऑनलाइन ठगी की शिकार, KYC अपडेट करने के नाम पर लगाया 2 लाख 40 हजार रुपए का चूना

डीआरआई की टीम गांजे का अवैध परिवहन कर रहे तीन लोगों को एनडीपीसी एक्ट तहत गिरफ्तार किया है। ये अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई की गई है। फिलहाल,सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Read More News: कार और ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर, तीन की मौत, 8 घायल, कुछ लोग अभी फंसे हैं कार में

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hML17hLYyHY” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers