अवैध रेत खनन में लगे 7 पनडुब्बियों को आग लगाकर किया गया नष्ट, अब तक की बड़ी कार्रवाई | 7 submarines engaged in illegal sand mining destroyed by fire

अवैध रेत खनन में लगे 7 पनडुब्बियों को आग लगाकर किया गया नष्ट, अब तक की बड़ी कार्रवाई

अवैध रेत खनन में लगे 7 पनडुब्बियों को आग लगाकर किया गया नष्ट, अब तक की बड़ी कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : May 25, 2021/4:13 am IST

डबरा, मध्यप्रदेश। पुलिस ने अवैध रेत खनन में बड़ी कार्रवाई की है। भितरवार में घाट से पनडुब्बी ज़ब्त कर उनमें आग लगा कर नष्ट कर दी गई है। पुलिस ने कुल 7 पनडुब्बियों को नष्ट किया है।

पढ़ें- 7 हजार से ज्यादा स्वास्थ्यकर्मी हड़ताल पर, समान काम, समान वेतन की मांग, चरमरा सकती है स्वास्थ्य व…

आपको बता दें एक पनडुब्बी की कीमत 4 से पांच लाख रुपये होती है। IBC24 लगातार अवैध रेत उत्खनन की खबरें दिखाता आ रहा है। खबर का असर है कि  डबरा और भितरवार पुलिस ने आईजी के निर्देश पर रेत माफ़ियाओं पर बड़ी कार्रवाई की है।

पढ़ें- राजधानी के कई क्षेत्रों में कोरोना ब्लास्ट, 73 इलाके कंटनेमेंट जोन …

डबरा एसडीओपी विवेक शर्मा के नेतृत्व में पिछोर गिजोर्रा थाना क्षेत्र में बड़ी कार्रवाई हुई और पांच पनडुब्बियों। को आग लगा कर नष्ट कर दिया हालांकि कोई भी गिरफ्तार नहीं हो पाया लेकिन रेत माफियाओं के हौंसले पस्त ज़रूर हो गए होंगे।

पढ़ें- सीएम शिवराज श्रमिकों को देंगे सौगात, कल खाते में ट्रांसफर करेंगे 11…

वहीं भितरवार में भी एसडीओपी के नेतृत्व में 2 पनडुब्बियों को आग लगाकर नष्ट कर दिया आपको बता दें IBC24 समय समय पर अलैध रेत खनन की खबर प्रमुखता से दिखाता आ रहा है।

पढ़ें- लॉकडाउन के दौरान फ्लैट में चल रहा था हुक्का बार, पुलिस ने दबिश देकर..

आईजी ने सख्त आदेश दिए थे कि रेत का काला कारोबार अब नहीं चलना चाहिए जिसके बाद इतनी बड़ी कार्रवाई को पुलिस ने अंजाम दिया है। कार्रवाई के दौरान एसडीओपी विवेक शर्मा ने आगे और सख्ती के साथ कार्रवाई करने की बात कही है