तीन दिन तक चला सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल, 700 लोगों ने महंगी रकम देकर लिया हिस्सा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 08 Jul 2019 08:03 PM, Updated On 09 Jul 2019 11:33 AM

इंग्लैंड: इंग्लैंड में जुलाई के पहले हफ्ते में दुनिया का सबसे बड़ा सेक्स फेस्टिवल आयोजित किया गया। तीन दिन तक चले इस आयोजन में दुनिया भर लगभग 700 लोगों ने हिस्सा लिया। गौर करने वाली बात यह है कि इस आयोजन में भाग लेने के लिए लोगों ने तीन दिन के ​35 हजार तक भुगतान किए। बता दें इस फेस्टिवल में एलजीबीटी सहित सभी सेक्शुअल चॉइस के लोगों ने हिस्सा लिया।

Read More: JCCJ चीफ अजीत जोगी का बड़ा फैसला, नगरीय निकाय चुनावों में उतारेंगे उम्मीदवार

दुनिया के सबसे बड़े सेक्स फेस्टिवल का आयोजन इंग्लैंड के वोर्केस्टरशायर के एक गांव में किया गया था। इस फेस्टिवल का आयोजन खुले मैदान में किया गया था साथ ही हिस्सा लेने वालों के लिए टेंट लगाकर ठहरने की व्यवस्था की गई थी। इस आयोजन में स्थानीय लोगों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। आयोजकों ने किसी भी आम व्यक्ति या प्रेस को फेस्टिवल में जाने की इजाजत नहीं दी। इतना ही नहीं, शामिल होने वाले लोगों को प्रेस से बात करने से भी रोका गया था।

Read More: व्याख्याता भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी, ओरिजनल ID Card नहीं होने पर छात्रों का कर दिया जाएगा बाहर

इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने वालों को अलग-अलग नाम दिया गया था साथ ही उन्हें एक बैंड दिया जाता है जिससे अन्य लोग उनकी पसंद समझ सकें। जैसे हॉट वाइव्स, यूनिकॉर्न्स, बुल्स आदि। हालांकि, इस फेस्टिवल से स्थानीय लोग खुश नहीं दिखे, लेकिन आयोजकों का दावा है कि उन्होंने तमाम स्थानीय कानूनों का पालन किया और बार वगैरह के लिए लाइसेंस भी लिए।

Read More: उफनती नदी में फंसे सभी 21 लोगों को सुरक्षित निकाला गया, मोटर बोट में आई तकनीकी खराबी की वजह से चट्टानों पर ली थी शरण

इस आयोजन को पूरी तरह सीक्रेट रखा गया था। यहां तक टिकट खरीदने वालों को भी कुछ घंटे पहले ही आयोजन स्थल का पता भेजा गया। स्विंगफिल्ड की वेबसाइट के मुताबिक, फेस्टिवल हर साल होता है। इसमें आयोजकों की ओर से किसी तरह की सेक्शुअल सर्विस नहीं दी जाती।

Read More: IED की चपेट में आया पिकअप वाहन, गाड़ी में सवार 4 ग्रामीण घायल

Web Title : 700 swingers take part in biggest adult festival sex festival 2019

जरूर देखिये